'अनुपमा' के जन्मदिन पर होंगे दो बड़े हादसे, मचेगा हंगामा
'अनुपमा' के जन्मदिन पर होंगे दो बड़े हादसे, मचेगा हंगामा
Share:

टेलीविज़न जगत चर्चित सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) का आज महाएपिसोड प्रसारित होने वाला है. इस महाएपिसोड में अनुपमा का जन्मदिन मनाया जाएगा. मगर इस विशेष दिन में दो बड़ी दुर्घटना होने वाली हैं. शो में पूरे दिन की कहानी दिखाई जाएगी जिसमें बहुत कुछ परिवर्तन होते दिखाई देंगे. 'अनुपमा' का ये महाएपिसोड अलग ही अंदाज में आरम्भ किया जाएगा. इसमें पहले ही सीन में अनुपमा के बर्थडे की पार्टी में सजा हुआ शाह हाउस नजर आएगा. मगर तभी अनुज चौंककर कुछ देखेगा सभी हैरान रह जाएंगे. तत्पश्चात, स्क्रिन पर लिखा आएगा कि 24 घंटे पहले, तब कहानी एक बार फिर अनुपमा के अपने ही जन्मदिन के इंतजार पर आ जाएगी. 

वही पिछले दिन हमने देखा कि मालविका अपने भाई अनुज से मिलने आई है. वह अपने भाई से क्षमा मांगती है तथा उससे वादा करती है कि वह अपना बिजनेस स्वयं संभालेगी. मगर इसके साथ ही वह ये भी बताएगी कि वह अब कुछ दिन के लिए फिर से जा रही है. वह कहेगी कि उसे अब अच्छा नहीं लग रहा इसलिए वह फिर सबसे दूर जा रही है. वह यह भी बोलेगी कि इस बार वह मोबाइल पर चर्चा करती रहेगी. दोनों भाई बहन रोकर गिले शिकवे दूर करेंगे तथा अनुज अपनी बहन को विदा करेगा. वहीं दूसरी तरफ हम देखेंगे कि रात 12 बजते ही अनुपमा को विश करने के लिए अनुज उसके दरवाजे पर जाएगा. वह देखेगा कि वहां एक नोट में छत पर आने को लिखा है. वह खुश हो जाएगा कि शायद उसकी प्रतीक्षा समाप्त हुई मगर वहां जाकर पता लगेगा कि पूरे परिवार ने मिलकर अनुपमा को मिड नाइट सरप्राइज दिया है. 

वही इसी पार्टी के बीच अनुज के पास मैसेज आएगा कि अनुपमा का डांस वीडियो एक बड़े डांस शो के लिए चयनित हुआ है. अब वह डांस रियलिटी शो में भाग लेने जा सकती है. इस बात को सुनकर सबकी खुशी कई गुना बढ़ जाएगी. अनुज भी अनुपमा से आग के आगे यह वचन लेगा कि वह पूरे जी जान से अपनी तैयारी में जुट जाएगी तथा स्टेज पर दिल से परफॉर्म करेगी. दूसरी तरफ तोषू को वनराज पूरे दिन की छुट्टी देगा तथा बोलेगा कि वह किंजल को वक़्त दे. तोषू किंजल से बाहर जाने को बोलेगा तो वह बोलेगी कि मम्मी के बर्थडे पर वह कहीं नहीं जा सकती. जब तोषू बोलेगा कि उसे वनराज ने जाने के लिए छुट्टी दी है तब वह पूरा माजरा समझ जाएगी. वह तोषू से बोलेगी कि यहां भी वनराज पुरे प्रयास में है कि अनुपमा का जन्मदिन खराब हो जाए. इसी बीच सीन फिर वहां पहुंच जाएगी जहां से आरम्भ हुई थी. पार्टी में अनुपमा सबके बीच अनुज से शादी की बात करने ही जाएगी कि इसी बीच किंजल बेहोश होकर गिर पड़ेगी. उसके गिरते ही सब हैरान रह जाएंगे. 

बच्चे के जन्म की तैयारी में जुटीं भारती सिंह, शेयर किया ये जबरदस्त VIDEO

उर्फी जावेद का नया अवतार देख हैरान हुए फैंस, वीडियो देख बोले- 'क्या ये उर्फी है...'

पर्दे के पीछे पहुंची परिणीति चोपड़ा, देखकर कंटेस्टेंट्स के उड़े होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -