ढाई साल की मासूम से दुष्कर्म

लुधियाना : आज कल यौन शोषण की घटनाएं लगातार बढ़ रही है. ध्यान देने वाली बात यह है कि यौन शोषण की इन घटनाओं में उम्र का भी लिहाज नहीं रखा जा रहा है, नाबालिग और अल्प आयु की नन्हीं बच्चियां उम्रदराज लोगों की हवस का शिकार हो रही हैं, वहीं बुजुर्ग महिलाएं भी काम पिपासुओं की वासना का शिकार हो रही है.ताज़ा मामला पंजाब के लुधियाना का सामने आया है, जहाँ 55 वर्ष के एक अधेड़ ने टॉफी का लालच देकर अपनी हवस का शिकार बनाया.

मिली जानकारी के अनुसार शिमलापुरी के अधीन गिल रोड बाजीगर मोहल्ला स्थित वेहड़े में विजय कुमार अपने दो बेटों व  ढाई वर्षीय बच्ची के साथ रहता है. उसके पास वाले कमरे में दिहाड़ी का काम करने वाला बलराज (55) अकेला रहता है.रविवार दोपहर जब पीड़िता का पिता विजय कुमार रेहड़ी लगाने चला गया तो इसका मौका पाकर आरोपी बलराज ने उसकी मासूम बच्ची को टॉफी देने के बहाने कमरे में बुलाया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया, मासूम बच्ची के चीखने की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने जब वहां जाकर दृश्य देखा तो दहल गए.नन्हीं मासूम खून से लथपथ मिली . आरोपी बलराज को भागने से पहले ही पकड़ लिया गया.

बता दें कि इस घटना की खबर तुरंत पुलिस को की गई और बलराज को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने सबसे पहले नन्हीं पीड़िता की हालत नाजुक देखकर उसे अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल कराया. पुलिस ने आरोपी बलराज के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उसके खिलाफ पास्को एक्ट के अलावा अन्य धाराओं में सख्त कार्रवाई कर रही है.

यह भी देखें

छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने की ख़ुदकुशी

हत्यारों ने छह साल की मासूम को किया अनाथ

 

Most Popular

- Sponsored Advert -