राजस्थान: ढाई साल की मूक बधिर बालिका के साथ किया रेप
राजस्थान: ढाई साल की मूक बधिर बालिका के साथ किया रेप
Share:

भीलवाड़ा. देश में बच्चो के साथ बलात्कार के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है. पुलिस की लाख कोशिशो के बाद भी इनका ग्राफ कम नही हो रहा है. ऐसे ही एक मामले में एक ढाई वर्षीय गूंगी व बहरी बच्ची के साथ बलात्कार का एक खौफनाक मामला सामने आया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह मामला राजस्थान के भीलवाड़ा का है. जहां पर शनिवार की रात को एक शख्स ने इस बच्ची को अपना शिकार बनाया है. भीलवाड़ा में थाना प्रभारी हनुमान सिंह चौधरी ने अपनी जानकारी में बताया की भीलवाड़ा के महात्मा गांधी अस्पताल में यह मासूम बच्ची अपने माता पिता के साथ में गहरी नींद में थी.

आरोपी जिसका नाम शिवनाथ है वह देर रात इस ढाई साल की गूंगी-बहरी मासूम बच्ची को अपने साथ ले गया व सुनसान इलाके में आरोपी ने इस गूंगी बहरी बच्ची से बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. आरोपी बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम देकर मौके पर से फरार हो गया था. इस रेप की घटना के बाद मासूम बच्ची की हालत अत्यंत ही गंभीर है.

बच्ची को बाद में अजमेर के अस्पताल में भेजा गया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है व उसे सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया. जहॉ पर से आरोपी को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -