बाबुल के पत्ते खिलाकर कैंसर पेशेंट से ऐंठ लिए ढाई लाख रुपए, ढोंगी बाबा गिरफ्तार
बाबुल के पत्ते खिलाकर कैंसर पेशेंट से ऐंठ लिए ढाई लाख रुपए, ढोंगी बाबा गिरफ्तार
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र पुलिस ने एक फर्जी बाबा को गिरफ्तार किया है, जो मासूम लोगों से अंधविश्वास के नाम पर लाखों रुपये ठगता था. फर्जी बाबा ने एक कैंसर रोगी से उपचार के नाम पर ढाई लाख रुपये ऐंठ लिए थे. इस फर्जी बाबा को बारामती पुलिस ने अरेस्ट किया है. गिरफ्तार हुए फर्जी बाबा का नाम मनोहर मामा उर्फ मनोहर भोंसले है. मनोहर मामा अपने आप को अवतारी पुरुष बताता था और हर बीमारी की दवा होने का दावा करता था. उसने खुद का नाम श्री संत बालूमामा रख लिया था.

पुलिस के अनुसार, मनोहर मामा के खिलाफ अलग-अलग थानों में कई मामले दर्ज हैं. मामला हाईप्रोफाइल भी था, क्योंकि उसके कई भक्त सियासी और सामाजिक क्षेत्र में सक्रीय थे. पुलिस ने बताया कि पिछले माह मनोहर मामा उर्फ मनोहर भोंसले के खिलाफ बारामती, सतारा और सोलापुर में अलग-अलग थानों में कई मामले दर्ज किए गए हैं. गुरुवार को भोंदूबाबा ने एक भोलेभाले कैंसर रोगी से उपचार के नाम पर ढाई लाख रुपये ऐंठ लिए थे. बताया जा रहा है कि मनोहर मामा ने कैंसर रोगी को उपचार के नाम पर बबूल के पत्ते खिला दिए और उससे ढाई लाख रुपये ले लिए. 

इससे पहले एक महिला ने मनोहर पर बलात्कार का मामला भी दर्ज कराया था. कई केस दर्ज होने की वजह से पुलिस को काफी लंबे समय से उसकी तलाश थी. आखिरकार उसे बारामती पुलिस और पुणे एलसीबी ने अरेस्ट कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

भोपाल: टाइल्स पर सुसाइड नोट लिखकर मॉल में युवक ने लगा ली फांसी

चालान काटने को लेकर स्कूटी चालक और ट्रैफिक पुलिस में हुई खतरनाक झड़प

रात ढाई बजे नींद खुलने पर मां ने बेटी से पूछा- 'तुम खड़ी क्यों हो, पास जाकर देखा तो उड़े होश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -