जबलपुर ऑटो ड्राइवर को पीटने वाले आरोपियों पर घोषित हुआ 20000 का इनाम
जबलपुर ऑटो ड्राइवर को पीटने वाले आरोपियों पर घोषित हुआ 20000 का इनाम
Share:

मध्यप्रदेश/जबलपुर: अपराध के बढ़ते मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं। अब बीते दिनों ही हुए एक मामले ने सभी को हिला डाला है। जी दरअसल थाना अधारताल में दिनांक 11।10।2020 के रात्रि लगभग 09ः30 बजे एक युवती के द्वारा रिपोर्ट दर्ज करवाई गई। इस रिपोर्ट में कहा गया है कि, 'वह एक्टिवा में छोटी बहन को बैठाकर जा रही थी कि जैसे ही शाम लगभग 04ः15 बजे शोभापुर ब्रिज के पास साईड रोड से निकल रही थी उसी समय रांग साईड से लोडिंग आटो क्र एमपी 20 एलबी 2370 का चालक तेज रफ्तार लापरवाहीपूर्वक आया और उसकी एक्टिवा में टक्कर मार दी, जिससे वह अपनी बहन के साथ नीचे गिर पडी।' आगे अपनी रिपोर्ट में लड़की ने कहा- 'टक्कर लगने एवं गिरने से उसके एवं उसकी बहन के हाथ एवं घुटने में चोट आई है।'

उसके द्वारा लिखवाई गई रिपोर्ट पर अप0क्र0 970/2020 धारा 279,337 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर प्रकरण विवेचना में लिया गया। उसी के बाद दिनांक 12।10।2020 के दोपहर लगभग 12ः30 बजे चांदमारी तलैया टेस्टिंग रोड निवासी अजीत विश्वकर्मा उम्र 23 वर्ष ने आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि 'वह आटो चलाता है। 11 तारीख की शाम लगभग 04ः15 बजे कंचनपुर बम-बम किराना के पास से आटो क्र0 एमपी 20 एलबी 2370 में लोहे की सेंट्रिंग की प्लेट लोड करके लालमाटी अपने घर जा रहा था। शोभापुर ब्रिज के नीचे साईड रोड से अपना आटो लेकर जैसे ही पहुंचा उसी समय सामने से एक्टिवा में दो महिलायें आ रही थी जिनके एक्टिवा में उसके आटो की टक्कर हो गई। उसके बाद दोनों महिलायें गिर गई थी।

उसी दौरान पीछे से लाल रंग की फोर व्हीलर आई उसमें से दो लोग थे। उनमे एक का नाम अभिषेक उर्फ गुड़ी दुबे तथा दूसरे का नाम चंदन सिंह है। दोनों उतर कर आये और अजीत के साथ गाली गलौच कर मारपीट करने लगे। उसके बाद उन्होंने उसी के आटो में लोड लोहे की सेंट्रिंग उठाकर उसके सिर, हाथ, पैर, पीठ में मारे। तभी अजीत के परिचित राजा ठाकुर, सचिन शर्मा बीच बचाव करने लगे तो दोनों जान से मारने की धमकी देते हुये चले गये। अब इस मामले में अजीत के कहने पर रिपोर्ट दायर हुई है और रिपोर्ट पर धारा 294,323,307,506,34 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर प्रकरण विवेचना में लिया गया है। मिली जानकारी हेतु पुलिस ने चंदन सिंह तथा अभिषेक दुबे के अन्य 2 साथी अक्षय शिवहरे, निवासी सुहागी एवं मनोज दुबे निवासी लालमाटी को गिरफ्तार किया गया है। वहीँ मुख्य आरोपी अब भी फरार है और दोनों को पकड़वाने वाले को इनाम देने की भी घोषणा की जा चुकी है।

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने विलन थे ओम शिवपुरी

जानिए क्या है ग्लोबल हैंड वाशिंग डे का महत्त्व

जानिए क्या है world white cane day

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -