लश्कर से जुड़े दो सराफा व्यापारी गिरफ्तार
लश्कर से जुड़े दो सराफा व्यापारी गिरफ्तार
Share:

मुजफ्फरनगर : हाल ही में देश से गद्दारी करने वाले वायु सेना अधिकारी का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ कि देश से गद्दारी करने वाले मुजफ्फरनगर के दो सराफा व्यापारियों को एनआईए द्वारा गिरफ्तार किये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. ये दोनों व्यापारी आतंकी संगठन ‘लश्कर-ए-तैयबा’ के फाइनेंसर बताए जा रहे हैं.

मिली जानकारी के अनुसार मुजफ्फरनगर में एनआईए की टीम ने छापेमारी करके आतंकी संगठन ‘लश्कर-ए-तैयबा’ के लिए धन का इंतजाम करने वाले दो सर्राफा कारोबारियों दिनेश उर्फ अंकित गर्ग व आदिश कुमार जैन को गिरफ्तार किया है. टीम ने सर्राफा कारोबारियों के पास से नगदी, लैपटॉप और जरूरी दस्तावेज जब्त किए गए है. 

इस बारे में पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी फोन के जरिए सऊदी अरब में बैठे भारतीय मूल के कई सोना तस्करों के सीधे संपर्क में होने के अलावा हवाला कारोबार से भी जुड़े हुए थे.आरोपी आदिश कुमार जैन के घर व दुकान से 32.84 लाख रुपए, चाइना मेड पिस्टल, कई हवाला कारोबारियों के नंबर, सऊदी अरब, कुवैत, यूएई, जापान व अन्य देशों की मुद्रा, 2 लैपटॉप व 3 मोबाइल भी बरामद किए गए हैं .एनआईए की टीम दोनों सर्राफा कारोबारियों से पूछताछ कर रही है. इस मामले में एनआईए की टीम अब तक 7 आरोपियों की गिरफ्तार कर चुकी है.

यह भी देखें

गेहूं पर बढ़ेगा आयात शुल्क

भारतीय सड़कों पर दौड़ लगाएगी ये शानदार इलेक्ट्रिक बस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -