ट्विटर पर नानी और सुधीर बाबू अभिनीत फिल्म ' वी ' पर फैंस ने दी ये प्रतिक्रिया
ट्विटर पर नानी और सुधीर बाबू अभिनीत फिल्म ' वी ' पर फैंस ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

नानी स्टारर फिल्म ' वी ' की रिलीज विस्मय और उत्तेजना के साथ प्रशंसकों का दिल जीतने में कामयाब हुई. फिल्म को मेकर्स ने शनिवार को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ कर दिया है.  अदिति राव हैदरी और निवेथा थॉमस को महिला लीड के रूप में देखा गया है.  फिल्म 'वी' की मूल रिलीज डेट 25 मार्च तय की गई थी. हालांकि कोविड-19 के प्रकोप के कारण तय समय को रिलीज़ नहीं हो पाई, लेकिन फिर भी प्रशंसकों ने फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया दी है.

जब वी का टीजर रिलीज हुआ था तो इसने तेलुगु ऑडियंस को दंग कर दिया था. क्योंकि नानी को निगेटिव भूमिका में निभाते हुए दिखाया गया था. खैर ऐसा लग रहा है कि मेकर्स ने नेटीजन की उम्मीद को बनाए रखा है और फिल्म प्रशंसकों के बीच हिट हो गई. फिल्म देख रहे दर्शकों और सेलिब्रिटीज ने अपने ट्विटर स्पेस में ले जाकर फिल्म की तारीफ की. फिल्म के लिए एस थमन के बैकग्राउंड स्कोर की प्रशंसकों ने तारीफ की थी.

उन्होंने सभी लीड कलाकार के प्रदर्शन की भी सराहना की और ऐसा लग रहा है कि पुलिस ड्रामा रोमांच तत्व पर लोगों की उम्मीदों को संतुष्ट कर दिया है. अपने होम थियेटर में अपने परिवार के साथ फिल्म देखने वाले एसएस कार्तिकेय ने एक फोटो शेयर की और 'वी' की टीम को अपने ट्विटर स्पेस में ले जाने की शुभकामनाएं दीं और उनके कंपोजिशन की सराहना करने वाले प्रशंसकों और सेलेब्रिटीज का शुक्रिया अदा किया. निर्देशक देवा कट्टा ने अपने रिव्यू में बताया कि फिल्म ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए.

'वी' की टीम ने एक साथ उठाया फिल्म का लुफ्त

सोशल मीडिया पर वायरल हुई श्रुति हासन की सुंदर तस्वीर

फहाद फाज़िल ने पत्नी संग शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -