ट्विटर यूजर के लिए बड़ी खबर, जल्द ही आएगा नया फीचर
ट्विटर यूजर के लिए बड़ी खबर, जल्द ही आएगा नया फीचर
Share:

ट्विटर उपयोगकर्ताओं के बीच लोकप्रिय माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट है। जबकि सबसे लंबे समय तक उपयोगकर्ता पोस्ट पर एक संपादन बटन विकल्प की मांग कर रहे थे। हमें साझा करें कि अब तक ट्विटर में कोई एडिट पोस्ट मौजूद नहीं है, अगर उपयोगकर्ताओं ने गलती से कुछ भी पोस्ट किया है तो उस पर भी एडिट नहीं किया जा सकता है। अब ट्विटर आखिरकार इस उपयोगकर्ता की मांग पर काम कर रहा है और साइट में संपादन विकल्प जोड़ने की योजना बना रहा है, लेकिन चौंकाने वाला यह है कि विकल्प सभी उपयोगकर्ताओं के लिए काम नहीं कर रहा है। कंपनी कथित तौर पर एक संपादन बटन के रूप में एक पूर्ववत बटन पर काम कर रही है लेकिन यह सभी उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध नहीं होगा।

सुविधा केवल उन उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होगी जो सेवाओं के लिए भुगतान करने के लिए सहमत हैं! Undo Tweet बटन केवल भुगतान किए गए उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होगा। बल्कि जिन्होंने पहली बार एक पूर्ववत बटन पर काम करने वाले ट्विटर के बारे में रिपोर्ट की थी, ने अपने ट्विटर हैंडल पर उसी के बारे में अतिरिक्त विवरण प्रकट किया है। वाँग के अनुसार, ट्विटर उस सुविधा पर काम कर रहा है जो केवल ग्राहकों को उपलब्ध होगी। उसने सदस्यता सेटिंग मुखपृष्ठ की तरह दिखने वाला स्क्रीनशॉट पोस्ट किया। 

यह दिलचस्प रूप से "Undo Tweet" विकल्प पेश करता है। ट्विटर में पहले से ही डिलीट ट्वीट फीचर है लेकिन यह थोड़ा अलग है। डिलीट ट्विट बटन पूरी तरह से ट्वीट को डिलीट कर देता है लेकिन एक ट्वीट को पोस्ट करने से रोकने के लिए अंडर बटन का इस्तेमाल किया जा सकता है। इससे पहले एक इवेंट में, ट्विटर ने एक पेड सर्विस लॉन्च करने की अपनी योजना साझा की थी। माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ने सुपर फॉलो नामक एक पेड सब्सक्रिप्शन सेवा की घोषणा की। राजस्व बढ़ाने के लिए कंपनी लंबे समय से अपनी पेड सब्सक्रिप्शन सेवा पर काम कर रही है। सुपर फॉलो मोड जिसे ट्विटर ने पेश करने की योजना बनाई है, जो उपयोगकर्ताओं को उनके ट्वीट के लिए पैसे कमाने देगा। 

अनुयायियों को कुछ लोकप्रिय रचनाकारों की विशेष सामग्री, ट्वीट सहित प्रभावितों तक पहुंचने के लिए पैसे का भुगतान करना होगा, एक बैज संकेत समर्थन, समाचार पत्र के लिए एक सदस्यता, और बहुत कुछ। सुपर फॉलो सब्सक्रिप्शन के लिए ट्विटर 4.99 डॉलर की मासिक राशि लेगा। इससे प्रकाशक को अपने प्रशंसकों से पैसा कमाने में मदद मिलेगी।

कोरोना संक्रमित पाए गए लोकसभा स्पीकर ओम बिरला, दिल्ली AIIMS में हुए भर्ती

अनिल देशमुख के बचाव में उतरे शरद पवार, बोले - इस्तीफे पर सीएम ठाकरे लेंगे फैसला

हरिद्वार कुंभ: उत्तराखंड सरकार को केंद्र का पत्र, दिया कोरोना प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करवाने के निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -