'Twitter' ने बदला वेबसाइट और ऐप का डिजाइन, हुआ ये बदलाव

माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने अपने पोर्टल एवं ऐप को नया लुक देने के लक्ष्य से ऐलान किया है कि वह अब ट्विटर ऐप एवं फीड के लिए अपने चिर्प फॉन्ट को रोल आउट कर रहा है। कंपनी ने जनवरी में पेश किए गए व्यापक ब्रांड रिफ्रेश के एक भाग के तौर पर चिर्प फॉन्ट का विस्तार किया तथा अब कंपनी ने बताया कि यह इस्तेमाल के लिए तैयार है।

वही बुधवार को ट्विटर ने ट्वीट किया, आज, हमने वेब एवं आपके मोबाइल पर ट्विटर के दिखने के ढंग में कुछ परिवर्तन किए हैं। हालांकि यह पहली बार में अजीब लग सकता है, ये अपडेट हमें ज्यादा सुलभ, अपडेटेड एवं आप किस बारे में बात कर रहे हैं, इस पर ध्यान केंद्रित करते हैं। जनवरी में, हमने अपना नया फॉन्ट, चिर्प -का खुलासा किया एवं यह आज आपके इस्तेमाल के लिए तैयार है।

वही कंपनी ने उल्लेख किया कि सभी वेस्टर्न लैंग्वेज अब बाईं तरफ अलाइन होंगे, जिससे स्क्रॉल करते वक़्त पढ़ना सरल हो जाता है। नॉन वेस्टर्न लैंग्वेज अपरिवर्तित रहेंगी। इस माह माइक्रो-ब्लॉगिंग पोर्टल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज जैसे फ्लीट्स फीचर को बंद कर दिया है। बीती रिपोर्ट में बताया गया था कि 3 अगस्त से, ट्विटर उपयोगकर्ता सिर्फ एक्टिव स्पेस देखेंगे, जो लाइव ऑडियो चैट रूम हैं। वही एक विस्तृत सूत्र में, ट्विटर ने बताया है कि डिज़ाइन रिफ्रेश के साथ उसका इरादा अव्यवस्था को दूर करना तथा अपने कंटेंट पर ज्यादा फोकस करना था।

1 सितंबर से Disney+ Hotstar यूजर्स के लिए ला रहा है 3 नए सब्सक्रिप्शन प्लान, जानिए कीमत

डेल्टा वेरिएंट से डरा फेसबुक, बदला अपना ये फैसला

तमिलनाडु आईटी विभाग ने निकाली बंपर भर्तियां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -