ट्विटर में जल्द ही आएगा इंस्टाग्राम और टिकटॉक जैसा फीचर
ट्विटर में जल्द ही आएगा इंस्टाग्राम और टिकटॉक जैसा फीचर
Share:

ट्विटर अपने प्लेटफॉर्म के लिए वर्टिकली स्क्रॉलिंग एक्सप्लोर टैब की टेस्टिंग करने में लगा हुआ है. ये टैब देखने में लगभग टिकटॉक की भांति दिखाई देने वाला है. इस पेज पर यूजर्स को बिलकुल टिकटॉक और इंस्टाग्राम रील्स की ही तरह अंतहीन वीडियो और तस्वीरें भी देखने को मिलने वाली है.

माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ने 8 दिसंबर को कुछ देशों में इस नए एक्सप्लोर टैब फीचर को रोलआउट कर दिया गया है, हालांकि ये फीचर कुछ ही लोगों तक ही पहुंचाया जा रहा है. यह फीचर iOS और एंड्रॉइड  दोनों तरह के उपभोक्ता के लिए लाया जाने वाला है. टैब को दो भागों में बांट दिया गया है, पहला है ‘ट्रेंडिंग’ और दूसरा ‘फॉर यू'.

हम बता दें कि यह फीचर अभी तक टेस्टिंग फेज़ में ही चल रहा है अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि ट्विटर पर ये फीचर परमानेंटली लाया जाने वाला है भी या नहीं. संभवत: प्रथम चरण की टेस्टिंग में सफलता के उपरांत इस फीचर को सब लोगों तक पहुंचाया जाने वाला है.

फोटो-वीडियो के लिए वन-टाइम वार्निंग: इतना ही नहीं अपनी बात को जारी रखते हुए ट्विटर ने यह भी एलान किया है कि वह नई फोटोज और वीडियो के लिए नए वन-टाइम वार्निंग का विकल्प भी मिलने वाला है, जहां उपभोक्ता हिंसा, नग्नता या संवेदनशील लेबल के साथ अपने ही पोस्ट को फ़्लैग कर सकते है. यह फीचर पोस्ट पढ़ने या देखने वालों को यह सुनिश्चित करने में मददगार होगा कि आपके ट्वीट को देखना चाहते हैं या नहीं.

Amazon पर खेले क्विज और जीते इतने रूपए का इनाम

बड़ी खबर: कल से बदलने जा रहे है Amazon prime के सारे प्लान, जानिए नए के दाम

Xiaomi 12 के इन फ़ोन की जानकारी हुई लीक, जानिए आप भी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -