+

जब दो नेत्रियां ट्विटर पर झगड़े तो ऐसा होता है अंत

जब दो नेत्रियां ट्विटर पर झगड़े तो ऐसा होता है अंत

नई दिल्ली : आज की राजनीति ने तो संजीदा है और न ही उसका कोई आधार है। आज की राजनीति तूतू-मैंमैं पर आकर रुक गई है। मानवा संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी और कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी के बीच जमकर ट्विटर वॉर चला। सोमवार को होने वाली इस बहस का शुरुआती मुद्दा ईरानी की सुरक्षा थी।

प्रियंका ने ट्वीट किया कि ईरानी की जिंदगी पर खतरे के कारण उन्हें जेड सुरक्षा दी गई है और मैं यहां बलात्कार और हत्या जैसे केस की जांच करवाने तक के लिए जूझ रही हूं। इसके जवाब में ईरानी ने लिखा कि उनके पास कोई जेड सुरक्षा नहीं है। इस पर प्रियंका ने कहा कि मैंने अपनी बातों अखबारों में प्रकाशित खबरों के आधार पर कही है।

वैसे मुझे गृह मंत्रालय के अंदर के कामकाज की जानकारी नहीं है। प्रियंका ने फिर ट्वीट किया और पूछा कि क्या मैं ये मान लूं कि कोई सुरक्षा नहीं है आपके पास? इसके जवाब में स्मृति ने ट्वीटर कर कहा का आप मेरी सुरक्षा में इतनी दिलचस्पी क्यों ले रही हैं? कोई योजना बना रही हैं क्या?

तो प्रियंका ने कहा कि मेरे पास इतना फालतू टाइम नहीं है। इसलिए आप चिंता मत कीजिए। आप कहीं और हंगामा पैदा करने पर ध्यान केंद्रित कीजिए। इस पर स्मृति ईरानी ने लिखा कि यह तो राहुल गांधी का विशिष्ट गुण है। मेरा दिन तो खराब रहे, आपका दिन अच्छा रहे।

प्रियंका ने भी कुछ इसी तेवर में जवाब दिया और कहा कि बार-बार हारकर भी मंत्रिमंडल में मंत्री बन जाना आपकी विशिष्ट योग्यता है। आपका दिन भी अच्छा रहे