Twitter : ऐंड्रॉयड यूजर्स को कंपनी की और से मिलेगी खास सौगात
Twitter : ऐंड्रॉयड यूजर्स को कंपनी की और से मिलेगी खास सौगात
Share:

माइक्रोब्लॉगिंग प्लैटफॉर्म ने बीते दिनों ऐप को कई अपडेट स्मार्टफोन पर ट्विटर के यूजरबेस और इस्तेमाल को बढ़ाने के लिए दिए हैं. अब ट्विटर ऐंड्रॉयड यूजर्स को ऐप पर नया डार्क मोड मिलने जा रहा है. ट्विटर के वीपी ऑफ डिजाइन ऐंड रिसर्च डेंटली डेविस ने अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल पर बताया कि नए ट्रू डार्क मोड को 'लाइट्स ऑफ' कहा जाएगा और ऐप के ऐंड्रॉयड वर्जन के लिए इसे सितंबर के पहले दो सप्ताह में लॉन्च कर दिया जाएगा. बता दें, लाइट्स आउट मोड को ट्विटर ऐप के iOS वर्जन के लिए मार्च में रिलीज किया गया था. आगे जाने पूरी रिपोर्ट

PUBG Season 4 : जानिए क्या हुए Erangel मैप में बदलाव

अपने बयान में डेविस ने ट्वीट में लिखा, 'ऐंड्रॉयड यूजर्स: ऐंड्रॉयड के लिए 'लाइट्स आउट मोड' आ रहा है और मिड-सितंबर तक आ जाएगा. अब अपनी रेग्युलर शेड्यूल्ड प्रोग्रामिंग पर लौटते हैं...'.ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कई यूजर्स ने डेविस से यह अपडेट ऐंड्रॉयड को मिलने में हुई देरी को लेकर सवाल पूछे, जिसपर उन्होंने लिखा, 'प्राथमिकता'. हालांकि यह अब तक स्पष्ट नहीं है कि कंपनी अपने नए फीचर्स ऐप के ऐंड्रॉयड वर्जन पर देने से पहले iOS प्लैटफॉर्म के लिए क्यों रिलीज करती है.

इस कारण फ्री में मिलेगा Galaxy Note 10

नए मोड से होगी बैटरी की बचत : मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऐप पर अभी मिलने वाले डार्क मोड से अलग, नया लाइट आउट मोड पूरी तरह डार्क मोड है, जो ऑन होने पर ऐप बैकग्राउंड को पूरी तरह ब्लैक कर देता है. इस तरह यूजर्स की आंखों को ज्यादा देर ऐप इस्तेमाल करने पर थकान नहीं होती और बैटरी भी बचती है.OLED डिस्प्ले वाले डिवाइसेज में यह मोड पिक्सल्स को ऑफ कर देता है, इस तरह स्मार्टफोन का पावर कंजम्पशन कम हो जाता है और बैटरी खर्च नहीं होती. 2019 में कई स्मार्टफोन्स ऐप के डिवेलपर्स ने डार्क मोड फीचर ऐड किया है.

Vivo Z5 की लीक आई सामने, इस दिन होगा लॉन्च

छुपाए जा सकेंगे थ्रेड के रिप्लाइ : अपने कई ऐप्स में गूगल ने डार्क मोड फीचर दिया है और सुनने में आ रहा है कि नए Android Q ओएस में डार्क मोड बूट एनिमेशन भी देखने को मिलेगा. वहीं दूसरी ओर ट्विटर ने एक और फीचर रोलआउट करना शुरू किया है, जो किसी कन्वर्सेशन में रिप्लाइ को हाइड कर देता है. 'Hide Replies' नाम के इस फीचर में यूजर्स की पसंद या सेटिंग्स के हिसाब से पोस्ट थ्रेड में रिप्लाइ हाइड हो जाते हैं. हालांकि, यूजर्स चाहें तो कॉमेंट पर दिख रहे बटन पर टैप कर उसे पढ़ भी सकते हैं. 

TRAI का वेब ऐप होगा बहुत मददगार, यूजर को मासिक बिल मे मिलेंगे ये फायदे

Vivo Z1 Pro को बम्पर डिस्काउंट में खरीदने का अवसर, इस जगह लगेगी सेल

Xiaomi Redmi 64MP : फोटोग्राफी लवर्स के लिए होगा खास, ये होगी कैमरे की संख्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -