‘कलंक है तू कलंक’, बबीता जी और टप्पू के अफेयर पर नेटिजन्स ले रहे जेठालाल के मजे!
‘कलंक है तू कलंक’, बबीता जी और टप्पू के अफेयर पर नेटिजन्स ले रहे जेठालाल के मजे!
Share:

लोकप्रिय टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के किरदार बबीता जी और टप्पू इन दिनों चर्चाओं में है। जी दरअसल बबीता जी का रोल अदा करने वाली मुनमुन दत्ता और टप्पू यानी कि राज अनादकट के बीच डेटिंग की खबरें इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। जब से यह खबर सामने आईं हैं तब से सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है। इन दिनों कभी मुनमुन दत्ता तो कभी राज यानी टप्पू ट्रेंड करते हैं और कभी-कभी तो जेठालाल ट्रेंड में ऊपर आ जाता है। इस समय लोग जेठालाल के मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है- 'जेठालाल के दिल पर क्या गुजरेगी कभी सोचा है बेटा टप्पू।' वहीँ एक यूजर ने लिखा है- “मैं कल्पना भी नहीं कर सकता कि क्या होता होगा अगर एक बेटा आपका क्रश ले उड़े। तुम्हें शक्ति मिले जेठा भाई। स्टे स्ट्रॉन्ग।”

इसी के साथ एक अन्य विभोर जैन नमक यूजर ने लिखा है, “जेठालाल ने टप्पू और बबीता जी की न्यूज सुनने के बाद कहा- हमें तो अपनों ने लूटा गैरों में कहा दम था।” दूसरे यूजर ने लिखा, “हर कोई जेठालाल पर बात कर रहा है लेकिन कोई भी अय्यर के बारे में नहीं सोच रहा।” वहीँ एक मीम को शेयर करके यह भी कहा जा रहा कि, 'ये खबर सुन कर चंपक चाचा कहते हैं, “तेरे वजह से मेरा आत्महत्या करने का टाइम आ गया है।”'

इसी के साथ कई लोग तो टप्पू को कलंक कह रहे हैं और मीम शेयर कर लिख रहे हैं- “कलंक है तू कलंक।” इस तरह के कई मीम्स इस समय छाये हुए हैं। वैसे मुनमुन दत्ता और राज अनादकट के अफेयर की खबरें सही है या नहीं यह तो वही दोनों बता सकते हैं।

जानिए क्यों कपिल से बोलीं सुनीता- 'गोविंदा के कच्छे का रंग बता सकती हूँ'

बार-बार अमिताभ को फ्लाइंग किस दे रही थी महिला, बिग बी बोले - 'मेरी शादी।।'

Video: जीसस से मिलने पहुंचे गणेश जी, स्पेन के चर्च में गूंजा 'गणपति बप्पा मोरया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -