ट्वीटर पर उठी स्वरा को अरेस्ट करने की मांग, एक्ट्रेस ने दिया बेहतरीन जवाब
ट्वीटर पर उठी स्वरा को अरेस्ट करने की मांग, एक्ट्रेस ने दिया बेहतरीन जवाब
Share:

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन छवि बनाने वाली स्वरा भास्कर को लोग प्यार देते हैं लेकिन इसी के साथ कई उनके दुश्मन भी है जो उन्हें ट्रोल करने में कभी पीछे नहीं रहे हैं. वैसे स्वरा हमेशा से ही बेबाकी से अपनी राय सोशल मीडिया पर रखने के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर रहतीं हैं. अभी बीते दिनों दिल्ली दंगों और सीएए के मुद्दे पर बोलने के कारण आलोचनाओं का शिकार हुईं स्वरा भास्कर अब एक बार फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं.

 

जी हाँ, वहीं इस बार रोड ब्लॉक करने पर हिरासत में ली गई सफूरा जरगर की रिहाई ना होने को लेकर अपनी राय सामने रखने पर उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. आप सभी को बता दें कि स्वरा से लोगों की नाराजगी इस कदर बढ़ गई कि लोगों ने दिल्ली हिंसा के दौरान स्वरा द्वारा दिए गए बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करना शुरू कर दिया है. केवल इतना ही नहीं बल्कि #ArrestSwaraBhasker लिखना शुरू कर दिया. अब देखते ही देखते #ArrestSwaraBhasker सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है और हर कोई इसे लेकर ट्वीट कर रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर #ArrestSwaraBhasker ट्रेंड करता देख स्वरा ने भी अपनी चुप्पी तोड़ दी और ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया.

हाल ही में स्वरा ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा 'आतंक की अपराधी सांसद प्रग्या ठाकुर को जमानत मिल गई. दिल्ली में रोड ब्लॉक करना भारत में आतंक के अपराध में दोषी होने से बड़ा क्राइम है. एक गर्भवती महिला रोड ब्लॉक करने के लिए जेल में है, हम क्या बन गए हैं?' इसी के साथ ही स्वरा ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा 'यही वजह है कि भारत में ज्यादातर सेलिब्रिटी सिर्फ हाथियों के लिए अपनी आवाज उठाते हैं.' स्वरा के ट्वीट्स के बाद कई लोगों ने उनका समर्थन भी किया है.

बहन और पति ने इस अंदाज में दी शिल्पा को जन्मदिन की बधाई

जब टाइट ड्रेस के चलते Oops Moment का शिकार हुईं थीं परिणीति

'हाँ मेरे पास Vagina और बूब्स है' लिखकर इस मशहूर एक्ट्रेस ने दिया ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -