ट्रोलर्स की छुट्टी तय, Twitter ने कर ली दमदार फीचर की तैयारी

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर जल्द ही एक बड़ा फीचर लाएगी. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इसके आने के साथ ही ट्रोलर्स की छुट्टी तय मानी जा रही है. खबर है कि ट्रोलिंग लगाम लगने की संभावना है. बता दें कि ट्विटर अपने प्लेटफॉर्म पर हाइट रिप्लाई फीचर की टेस्टिंग में व्यस्त है और इस फीचर के लाइव होने के बाद यूजर्स के लिए विकल्प होगा कि वह अपने किसी पोस्ट पर रिप्लाई को हाइड करना चाहता है या नहीं. इस स्थिति में जल्द ही आप ट्विटर पर किसी ट्वीट में रिप्लाई को छिपा सकेंगे. 

बता दें कि इसकी जानकारी ट्विटर के सीनियर प्रोडक्ट मैनेजर मिशेल यासमिन हक के एक ट्वीट से मिल सकी है. हालांकि यूजर्स के पास इसका विकल्प नहीं होगा कि वह हमेशा के लिए रिप्लाई बटन को हाइड कर दें. यह कभी-कभी ही हो सकेगा. यानि आप हमेशा के लिए रिप्लाई बटन को हाइड नहीं कर सकेंगे. 

साथ ही इस बात की जानकारी भी दे दें कि अन्य यूजर्स एक मीनू बटन के लिए हाइड रिप्लाई को देखा जा सकेगा. वहीं इस फीचर की टेस्टिंग वाले स्क्रीनशॉट में साफ-साफ यह नजर आ रहा है कि यूजर्स को किसी के रिप्लाई को हाइड करने का विकल्प मिल रहा है. फेसबुक के कॉमेंट हाइड फीचर की तरह ही यह बताया जा रहा है. इसके फायदे की बात की जाए तो सबसे बड़ा फायदा यह होगा कि यदि कोई आपको ट्रोल करने की कोशिश करेगा तो आपके उसके रिप्लाई को हाइड कर देंगे. जहां आपको इससे काफी सुविधा मिलेगी. 

Tiktok की दुनिया में मची खलबली, इस उम्र के यूजर नहीं कर सकेंगे इस्तेमाल

OPPO के इस शानदार फोन की कीमत 6 हजार तक घटी, अब खरीदने के लिए मची होड़

हीलियो पी70 प्रोसेसर और 4230एमएएच की दमदार बैटरी के साथ दस्तक देगा Realme 3

यह होगा दुनिया का सबसे अनोखा स्मार्टफोन, मिलेगी 18,000 एमएएच की महाबैटरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -