नरगिस को खोजने निकले विद्युत जामवाल, ट्विटर पर मांगी मदद

नरगिस को खोजने निकले विद्युत जामवाल, ट्विटर पर मांगी मदद

कोरोना काल में कई फिल्में हैं जो डिजिटल प्लेटफॉर्म की तरफ रुख ले चुकीं हैं. इस समय कई फिल्मों को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है. इसी लिस्ट में शामिल हुई है फिल्म 'खुदा हाफिज'. आप सभी को बता दें कि यह फिल्म 14 अगस्त को यानी आज हॉटस्टार प्लस डिज्नी पर रिलीज होने वाली है. वहीं इस फिल्म के रिलीज से पहले विद्युत ने एक ट्वीट किया है जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है.

जी दरअसल विद्युत के फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है कि विद्युत शादीशुदा है और उनकी पत्नी का अपहरण हो जाता है. वहीं वह उसे बचाने के लिए आकाश-पाताल एक करता है. वह यही सोचता है कैसे अपने प्यार को बचा लिया जाए और गुंडो को मुहंतोड़ जवाब दिया जाए. इसी क्रम में अब विद्युत ने एक पोस्टर शेयर किया है जो उनकी ऑन-स्क्रीन पत्नी का है. इस पोस्ट को शेयर कर एक्टर ने लिखा है- 'It’s been two days since Nargis has gone missing. Address bhi galat hain, kaha hogi woh? Can you help me #FindNargis ? #KhudaHaafiz' आपको बता दें कि फिल्म में विद्युत की पत्नी का नाम नरगिस है और इस पोस्ट के माध्यम से विद्युत ने कहा है नरगिस कहीं खो गई है और उसे खोये हुए 2 दिन हो गए हैं. पता भी गलत है कहाँ होगी वो...?

इस तरह लिखकर विद्युत ने सबसे मदद मांगी है. वहीं अब उनकी इस मदद के बाद लोग ट्विटर पर #FindNargis जैसे हैशटैग का इस्तेमाल कर ट्वीट कर रहे हैं. इस फिल्म में विद्युत का नाम समीर है और अब लोग कह रहे हैं समीर नरगिस को खोज ही लेगा. वैसे यह तो फिल्म आने के बाद पता चलेगा कि क्या होता है...?

जल्द प्रेग्नेंट होंगे दिलजीत दोसांझ!

कोरोना से जंग जीतकर पहली बार बाहर निकले अमिताभ, किया यह अनोखा काम

बॉलीवुड के इस मशहूर कपल ने लिया तलाक