रिलीज होते ही मुश्किल में फिल्म 83, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #Boycott83
रिलीज होते ही मुश्किल में फिल्म 83, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #Boycott83
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों अपनी नई फिल्म 83 को लेकर चर्चाओं में है। यह फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। जी हाँ और इस फिल्म के रिलीज होते ही इंटरनेट पर इसे लेकर बवाल होना शुरू हो गया है। जी दरअसल आज ट्विटर पर सुबह से ही सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ट्वीट करके फिल्म 83 को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। जी दरअसल सुशांत सिंह राजपूत के फैंस का कहना है कि 'रणवीर सिंह ने उनके पसंदीदा एक्टर का मृत्यु के बाद मजाक उड़ाया था, जिस कारण फिल्म 83 बायकॉट होनी चाहिए।

इससे रणवीर सिंह को सबक मिलेगा कि किसी मृत इंसान का मजाक नहीं उड़ाना चाहिए।' आप सभी को पता ही होगा कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने बीते साल फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वहीं सुशांत की मृत्य के बाद यह सामने आया था कि वो बाजीराव मस्तानी और रामलीला के लिए पहली पसंद थे लेकिन ये दोनों फिल्में रणवीर सिंह को दे दी गईं। वहीं सुशांत की मृत्यु के बाद रणवीर सिंह ने एक एड फिल्म की, जिसमें उन्होंने साइंस को लेकर कुछ मजाक किया था। आप सभी जानते ही होंगे सुशांत सिंह राजपूत जब जीवित थे तब वो साइंस के बारे में काफी बातें करते थे। ऐसे में रणवीर की ये एड फिल्म सुशांत के फैंस के गले नहीं उतरी और उन्होंने रणवीर सिंह की क्लास लगा दी। वहीं अब जब भी रणवीर सिंह की कोई नई फिल्म सामने आती है तो सुशांत के फैंस उनको भला-बुरा कहने लगते हैं।

इस बार भी ऐसा ही हुआ। इस बार भी लोग 83 को बैन करने के लिए कह रहे हैं। एक यूजर्स ने कहा है, "याद रखिए, यदि आप अपने पैसे यहां खर्च करेंगे तो फिर से उसका इस्तेमाल ये लूजर्स ड्रग्स खरीदने में करेंगे।" बस यही वजह है कि कई यूजर्स #Boycott83 के साथ हैशटैग #BoycottBollywood भी ट्रेंड करने की अपील कर रहे हैं। कुछ यूजर्स का कहना है कि इस फिल्म को देखकर एंटी नैशनल इंडस्ट्री बनाने से बेहतर है कि 1983 मैच घर में देख लें और इस जीत की यादों को ताजा कर लें। ऑरिजनल से बेहतर कुछ नहीं होता।

83 देखने से पहले जान लें इस मूवी का रिव्यू

83 देखकर इमोशनल हुईं आलिया भट्ट, कहा- 'चिल्लाना चाहती थी, रोना चाहती थी'

रणवीर सिंह ने 83 को लेकर शेयर किया इमोशनल नोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -