जब इस भारतीय मूल की धाकड़ ने पाकिस्तान को चटाई धुल
जब इस भारतीय मूल की धाकड़ ने पाकिस्तान को चटाई धुल
Share:

कई बार ऐसा देखा गया है कि पाकिस्तान कुछ फोटो का गलत तरीके से इस्तेमाल करके भारत को नीचा दिखाने की कोशिश करता है, लेकिन कुछ ही क्षणों में उसका चिटठा खुल जाता है.  एक बार फिर ऐसा मामला सामने आया और पाकिस्तान को वापस शर्मसार होना पड़ा. इस बार फिर एक लड़की की फोटो डालकर उसने दुनिया को गलत मैसेज देने की कोशिश की, लेकिन इस बार भारत की इस धाकड़ बेटी ने पाक को सबक सिखा दिया.

पाकिस्तान डिफेंस के ऑफीशियल पेज में एक भारतीय लड़की का इस्तेमाल करते हुए गलत मैसेज देने की कोशिश की जा रही थी. लेकिन कुछ ही देर की रिसर्च में पाकिस्तान की पोल खुल गयी और इसका खामियाज़ा उन्हें अपने ऑफिशल पेज पाकिस्तान डिफेंस को ससपेंड करवा कर चुकाना पड़ा. जिस भारतीय लड़की की फोटो पाक डिफेंस ने डाली थी उसका नाम कवलप्रीत कौर है.

उन्होंने अपने हाथ में कागज लिया हुआ था, जिसमें लिखा था - "मैं एक भारतीय नागरिक हूं, जो अपने धर्मनिरपेक्ष संविधान के साथ खड़ी हूं. मुस्लिमों को पीटकर मार डालने के खिलाफ लिखती रहूंगी." लेकिन पाकिस्तान डिफेंस ने ऐसी फोटो ट्विटर पर पोस्ट की जिसमें कागज पर लिखा था - "मैं एक भारतीय हूं लेकिन मैं भारत से नफरत करती हूं." जिसके बाद तुरंत कवलप्रीत ने ट्विटर से पाकिस्तान डिफेंस के पेज को बंद कराने की मांग की.

शिकायतें मिलने के बाद ट्विटर ने भी कुछ ही घंटों में पाकिस्तान डिफेंस का अकाउंट डिलीट कर दिया. जिसके बाद कवलप्रीत को बधाई मिलने का सिलसिला शुरू हो गया और पाकिस्तान को खरी-खोटी सुनाने में भारतीय पीछे नहीं हटे और कुछ गलत न करने की नसीहत दे डाली. कवलप्रीत ने भी ट्विटर को भी धन्यवाद दिया.

एक और मॉडल हुई टॉपलेस,विंटर में लगेंगी Hot

'बिग बॉस' की अर्शी के चौंका देने वाले राज़

इनके कारण रही 'पद्मावती' की ड्रेसेस चर्चा में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -