Twitter ने दिया बड़ा बयान, कहा-हमारी विचारधारा राजनीतिक नहीं

Twitter ने दिया बड़ा बयान, कहा-हमारी विचारधारा राजनीतिक नहीं

दिग्गज सोशल मीडिया कंपनी ट्विटर ने शुक्रवार को बताया कि उसकी नीतियां कभी राजनीतिक विचारधारा पर आधारित नहीं रही है और ना ही कभी इस विचारधारा पर आधारित होती है. दूसरी ओर देश में राजनीतिक तौर पर पक्षपाती रवैये के आरोपों को भी ट्विटर ने सिरे से खारिज कर दिया है.

सोशल मीडिया कंपनी ट्विटर ने आगे बताया कि कंपनी राजनीतिक विचार या विचारों के आधार पर कोई कार्रवाई नहीं करती और न ही राजनीतिक विचारधारा के हिसाब से वह किसी काम की शुरुआत करती है. साथ ही भारत को ट्विटर अपने सबसे बड़े बाजारों में एक मानती है. भारत में करोड़ों की संख्या में लोग इसका इस्तिमाल करते हैं. 

आपको इस बात से अवगत करा दें कि कंपनी का यह बयान ऐसे समय आया है जब सूचना प्रौद्योगिकी पर संसदीय समिति ने ट्विटर के अधिकारियों को 11 फरवरी को उसके समक्ष पेश होने का आदेश दिया है. बता दें कि नागरिकों के सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अधिकारों की सुरक्षा के मुद्दे पर ट्विटर के अधिकरियों की एक बैठक बुलाई गई है. कंपनी ने आगे  बयान में कहा कि हाल के सप्ताहों में ट्विटर और राजनीतिक विचारधारा को लेकर काफी बहस देखने को मिली है अतः वह अब इससे पूर्णतः निपटना चाहती है. 

फिर नहीं होगा इतने दमदार फीचर्स का दीदार, भारत आए Stuffcool के monty इन-ईयर वायरलैस हेडफोन

कुछ समय के लिए घटी हॉनर के दमदार फोन की कीमत, जानिए कैसे खरीदें ?

सैमसंग की नजर अब Galaxy M30 पर, जानिए किन खूबियों के साथ आएगा भारत

केंद्रीय विद्यालयों के बच्चों के लिए जावड़ेकर ने लॉन्च किया 'स्वस्थ बच्चे-स्वस्थ भारत' एप