VIDEO: कश्मीर को लेकर अफवाह फैलाना पाक राष्ट्रपति को पड़ा भारी, ट्विटर ने थमाया नोटिस

Aug 26 2019 05:46 PM
VIDEO: कश्मीर को लेकर अफवाह फैलाना पाक राष्ट्रपति को पड़ा भारी, ट्विटर ने थमाया नोटिस

इस्लामाबाद: पाकिस्तान लगातार जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने को लेकर राग अलाप रहा है. किन्तु, कोई भी उसका राग सुनने को तैयार नहीं है. यहां तक कि संयुक्त राष्ट्र ने भी उसकी अपील को अनसुना कर दिया है. इतना सब कुछ होने के बाद भी पाकिस्तानी नेता सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार जहर उगल रहे हैं. लेकिन अब ट्विटर को पाकिस्तानी राष्ट्रपति आरिफ अल्वी का एक बयान पसंद नहीं आया है. 

आरिफ अल्वी के एक ट्वीट के कारण ट्विटर ने उन्हें नोटिस भेजा है. इस नोटिस को लेकर पाकिस्तान के मानवाधिकार मंत्री शिरिन मजारी ने ट्वीट किया है. उन्होंने ट्विटर कंपनी पर पक्षपात करने का आरोप लगाया है. साथ ही उन्होंने कंपनी की ओर से राष्ट्रपति आरिफ को जारी किए गए नोटिस का स्क्रीन शॉट भी साझा किया है.

आपको बता दें कि पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी ने  24 अगस्त को 1.30 सेकेंड  का एक वीडियो साझा किया है.  इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि कश्मीर के यह हालात हैं, इसलिए इस ट्वीट को अधिक से अधिक रिट्वीट किया जाए. उनके इस ट्वीट को अब तक हज़ारों बार रिट्वीट किया जा चुका है. साथ ही कई ट्विटर यूज़र्स ने इस वीडियो को लेकर आरिफ अल्वी का मज़ाक भी उड़ाया है.

 

VIDEO: जब राष्ट्रपति ट्रम्प ने पीएम मोदी से किया मज़ाक, देखकर मीडियाकर्मी भी हंस पड़े...

पीवी सिंधु को राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री समेत बड़े नेताओं ने दी बधाई

G 7 समिट: कुछ ही देर में होगी मोदी-ट्रम्प की मुलाकात, जम्मू कश्मीर पर हो सकती है चर्चा