ट्विटर ने डिलीट किये कंगना के ट्वीट्स, क्या फिर से बैन होगा अकॉउंट?
ट्विटर ने डिलीट किये कंगना के ट्वीट्स, क्या फिर से बैन होगा अकॉउंट?
Share:

कंगना रनौत इन दिनों जमकर सुर्ख़ियों में छाई हुईं हैं। जी दरअसल वह दिन पर दिन ट्वीट कर रहीं हैं जो किसान आंदोलन से जुड़े हुए हैं। अब इसी बीच कंगना के खिलाफ ट्विटर ने एक बड़ी कार्रवाई की है। हाल ही में ट्विटर इंडिया ने कंगना रनौत के कई आपत्तिजनक ट्वीट्स डिलीट कर डाले हैं। आप जानते ही होंगे कंगना ने किसान आंदोलन का समर्थन करने वाले स्टार्स पर काफी समय से निशाने साधे हैं। वह पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ भी कई बार उलझ चुकीं हैं। इसके अलावा तापसी से भी उनकी लड़ाई देखने के लिए मिली है।

बीते दिनों ही हॉलीवुड की पॉप स्टार रिहाना ने भी किसान आंदोलन का समर्थन किया और ट्वीट किया था। उनके ट्वीट के बाद कंगना के ट्वीट्स का स्तर और अधिक गिर गया है और उन्होंने ऐसे ऐसे ट्वीट्स किये जो कई लोगों को पसंद नहीं आए। कंगना ने केवल रिहाना के खिलाफ ही नहीं बल्कि किसानों और कई बड़े-बड़े स्टार्स, क्रिकेटर्स के खिलाड़ ट्वीट किया। वह उन सभी लोगों के खिलाफ ट्वीट कर रही हैं जो किसानों के समर्थन में कुछ भी बोल रहे हैं।

अब इसी बीच ट्विटर ने उनके आपत्तिजन ट्वीट डिलीट कर दिए हैं। इसके अलावा ट्विटर कंगना के अकॉउंट पर भी नजर रखे हुए हैं। ऐसा माना जा रहा है कि अगर कंगना इसी तरह विवादित ट्वीट्स करती रहीं तो उनका अकाउंट एक बार फिर से बैन किया जा सकता है। फिलहाल डिलीट किए हुए ट्वीट की जगह पर ट्विटर की तरफ से लिखा गया है कि 'ट्विटर के नियमों का उल्लंघन करने के चलते ट्वीट डिलीट कर दिया गया है।' अब यह देखना होगा आगे कंगना क्या करती हैं।

रामपुर दौरे पर प्रियंका गांधी, ट्रेक्टर परेड में मारे गए किसान के परिवार से करेंगी मुलाकात

भारत के महानतम गणितज्ञ सत्येंद्र नाथ बोस की ये है सबसे बड़ी उपलब्धि

14 फरवरी से फिर शुरू होंगे संयुक्त अरब अमीरात के स्कूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -