ट्विटर ने हटाया सुशील कुमार मोदी का यह ट्वीट

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री रहे सुशील कुमार मोदी ने हाल ही में राजद प्रमुख लालू यादव पर बीजेपी विधायक को लालच देने का आरोप लगाया था। वहीँ इसके लिए उन्होंने एक ट्वीट किया था। उस ट्वीट में उन्होंने एक नंबर जारी किया था, लेकिन अब उस ट्वीट को ट्विटर द्वारा हटा दिया गया है। जी हाँ, ट्विटर का कहना है इस ट्वीट में नियमों का उल्लंघन किया गया है जिसके कारण इस ट्वीट को हटा दिया गया है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि सुशील मोदी द्वारा एक नंबर साझा किया गया था और उसी नम्बर के माध्यम से यह आरोप लगाया गया था कि, 'इस नंबर से राजद प्रमुख लालू यादव रांची की जेल से फोन कर रहे हैं और एनडीए के विधायकों को लालच दे रहे हैं।' वैसे आपको याद हो तो बिहार में हुए विधानसभा स्पीकर के चुनाव से पहले सुशील मोदी ने एक दावा किया था जिसमे उन्होंने कहा था कि जब उन्होंने वापस उस नंबर पर फोन मिलाया तो लालू यादव ने ही फोन उठाया था।

इसी के साथ सुशील मोदी ने एक और ट्वीट किया था, जिसमे उन्होंने एक ऑडियो जारी करते हुए दावा किया था कि 'लालू यादव ने विधायक को स्पीकर चुनाव से हटने की सलाह दी और उनका समर्थन करने को कहा।' आप देख सकते हैं सुशील मोदी ने जो ऑडियो जारी किया था, वो ट्वीट अभी भी दिखाई दे रहा है। वहीँ इस ट्वीट पर कई लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं और लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

अर्जेंटीना फुटबॉल लीजेंड डिएगो माराडोना का निधन

भूमि पेडनेकर की परफॉर्मेंस से खुश नहीं हैं अनुष्का शेट्टी के फैंस, सुनाई खरी-खोटी

जलीकट्टू बनी ऑस्कर की ऑफ़िशियल एंट्री, कंगना ने सुना दी बॉलीवुड को खरी-खोटी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -