ट्विटर ने इस विशिष्ट टैब को जोड़ने के लिए मोबाइल ऐप को फिर से किया डिज़ाइन

माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर आईस्पेस के लिए एक समर्पित टैब शुरू कर रहा है। यह टैब चुनिंदा उपयोगकर्ताओं के लिए इसके मोबाइल ऐप पर उपलब्ध होगा। टेकक्रंच के अनुसार, ट्विटर का नया स्पेस टैब मुख्य नेविगेशन बार में मध्य स्थान पर होगा। यह `खोज` और `सूचना` आइकन के बीच स्थित होगा। इसका मतलब है कि नेविगेशन बार अब चार टैब के बजाय पांच को होस्ट करेगा। फ़िलहाल, Twitter स्पेस के लिए इस अपडेट को केवल iOS उपयोगकर्ताओं के लिए अनुमति दी जा रही है। हालाँकि, Spaces बीटा परीक्षण से केवल 500 लोग ही पहले Spaces के लिए नए समर्पित टैब को खोज पाएंगे। अनसुने लोगों के लिए, ट्विटर स्पेस उपयोगकर्ताओं के लिए ट्विटर पर लाइव ऑडियो बातचीत करने का एक नया तरीका है।

रिक्त स्थान सार्वजनिक होते हैं, इसलिए कोई भी श्रोता के रूप में शामिल हो सकता है, यहां तक ​​कि वे लोग भी जो एक दूसरे का अनुसरण नहीं करते हैं। श्रोताओं को एक लिंक डीएम करके, ट्वीट करके, या एक लिंक साझा करके उन्हें अंतरिक्ष में आमंत्रित किया जा सकता है। एक अंतरिक्ष में मेजबान सहित लगभग 11 लोग। नया समर्पित टैब उपयोगकर्ताओं के लिए लाइव इवेंट को एक्सप्लोर करना और ट्रैक करना आसान बना देगा। उपयोगकर्ता अन्य विवरणों के साथ टैब के भीतर सक्रिय स्थान पाएंगे। 

टैब उपयोगकर्ताओं को अनुसूचित स्थानों के लिए अनुस्मारक प्रबंधित करने में भी मदद करेगा। यह ऑस्ट्रेलिया और कनाडा में प्रीमियम सब्सक्रिप्शन सेवा, ट्विटर ब्लू पर शुरू होगा। अंत में, ट्विटर ब्लू एक नई मासिक सदस्यता सेवा है जो लोगों को एक छोटे से शुल्क के लिए प्रीमियम सुविधाओं और ऐप अनुकूलन के लिए विशेष पहुंच प्रदान करेगी।

15 जून को अनलॉक होगा उत्तराखंड, तब तक जारी रहेंगी ये पाबंदियां

ओडिशा में कोरोना से हाहाकार, संक्रमण से मरने वालों की संख्या 3000 पार

नाज़ायज़ संबंधों के चलते कर दी पति की हत्या, पत्नी और उसका प्रेमी गिरफ्तार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -