हार्ले डेविडसन पर बैठे नजर आए चीफ जस्टिस शरद अरविंद बोबडे, कुल अंदाज़ के फैन हुए लोग
हार्ले डेविडसन पर बैठे नजर आए चीफ जस्टिस शरद अरविंद बोबडे, कुल अंदाज़ के फैन हुए लोग
Share:

चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया शरद अरविंद बोबडे की इन दो तस्वीर के हर तरफ चर्चे चल रहे है. अरविंद बोबडे  की दो तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इनमें वह एक धांसू बाइक पर बैठे दिखाई दे रहे हैं. और ये बाइक है हार्ले डेविडसन. खैर, जब यह तस्वीर पब्लिक के सामने आई तो सब चीफ जस्टिस के ‘कूल’ लुक के लोग फैन हो गए. लेकिन जब लोगों ने गौर फरमाया कि सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस ने ना मास्क लगाया और ना ही हेलमेट पहना है तो मामला थोड़ा गंभीर सा हो गया. क्योंकि सब जानते हैं कि आज के टाइम में मास्क पहनना और सोशल डिस्टेंसिंग कितनी जरुरी है. हालांकि आप खुद देख लीजिए की ट्विटर की जनता ने चीफ जस्टिस की इस तस्वीर पर कैसे रिएक्ट किया है.

बता दें की इन तस्वीरों को 28 जून को @barandbench नाम के पेज ने ट्वीट किया और लिखा, ‘चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया एसए बोबडे हार्ले डेविडसन के साथ. ’ यह हार्ले डेविडसन का लिमिटेड एडिशन सीवीओ 2020 है. इसके बाद यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. इस ट्वीट को अब तक 2 हजार से अधिक लाइक्स और 500 से ज्यादा री-ट्वीट मिल चुके हैं. जबकि बहुत से लोगों ने इस फोटो को शेयर करते हुए अपने-अपने मन की बात भी लिखी है.

दरअसल, यह तस्वीर नागपुर की हैं. ये भी बताया गया है कि चीफ जस्टिस बोबडे पिछले कुछ दिन से नागपुर स्थित अपने आवास में रह रहे हैं. उन्हें बाइक राइडिंग के अलावा, क्रिकेट, फोटोग्राफी और किताबें पढ़ने के शौकीन हैं. बता दें, जस्टिस शरद अरविंद बोबडे ने सुप्रीम कोर्ट के 47वें मुख्य न्यायाधीश के रूप में 18 नवंबर को पदभार संभाला था. उनका कार्यकाल 23 अप्रैल 2021 तक है.

आठ साल देश के लिए की ड्यूटी, रिटायर होने के बाद डॉगी को दी गई शानदार विदाई

जब डॉगी को लगी गर्मी तो घरवालों के पंखे के साथ किया ऐसा, वायरल हुआ वीडियो

दुनिया के सबसे डरावने जंगल में पाया जाता है वो 'जादुई' पेड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -