स्वरा ने अपने पोस्ट से पत्रकार को लगाईं लताड़

स्वरा ने अपने पोस्ट से पत्रकार को लगाईं लताड़

जम्मू कश्मीर के कठुआ इलाके में हुई रेप की घटना के बाद देशभर में इसकी कड़ी निंदा की जा रही है. राजनेताओ के साथ-साथ बॉलीवुड की कई हस्तियों ने भी जमकर इस मामले पर अपना गुस्सा निकाला. देशभर के लोग मिलकर उन्नाव और कठुआ रेप कांड की निंदा कर रहे हैं और आरोपियों की फांसी की मांग कर रहे हैं. इसी कड़ी में बॉलीवुड की अदाकारा करीना, सोनम, रवीना सहित सभी ने इसका विरोध किया. अभिनेत्रियों ने प्लेकार्ड्स पकड़कर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें अभिनेत्री स्वरा भास्कर सबसे आगे हैं.

इस मामले पर स्वरा लगातार ट्वीट पर ट्वीट करती जा रही हैं और विरोध कर रही हैं. उनकी इस पहल से कारण वह कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं, लेकिन फिर भी वह अपनी बात पर डटी हुई हैं. स्वरा ने सुप्रीम कोर्ट से इस मुद्दे को जम्मू कश्मीर से बाहर ले जाने की भी डिमांड की है और बताया कि इस मुद्दे को एक धार्मिक एंगल दिया जा रहा है. हाल ही में स्वरा ने पत्रकार अखिलेश शर्मा के ट्वीट का करारा जवाब दिया, जिसके कारण वह फिर से सुर्ख़ियों में आ गई हैं.

पत्रकार ने लिखा कि, "जो हमेशा इंडिया कहा करते थे. जिनके मुंह से कभी भारत तक नहीं निकला, आज वे देश को हिंदुस्तान कह रहे हैं. कुछ तो गड़बड़ है." इसका करारा जवाब  दते हुए स्वरा ने लिखा कि, "सर गड़बड़ ये है कि ‘प्राउड हिंदू’ लोग, एक मुसलमान बच्ची का रेप कर रहे हैं, उसके मुसलमान परिवार को कॉमन जमीन से हटाने के लिए, मंदिर में. फिर मिनिस्टर्स प्रो रेप रैली में जय श्री राम और भारत माता की जय की पुकार लगा रहे हैं. तो हम इंडिया कहने वालों को लगा कि हिंदुस्तान और हिंदू दोनों को ऐसे नफरती वहशियों और उनके चापलूसों से वापिस लिया जाए. थैंक्यू या मुझे धन्यवाद कहना चाहिए? या राम राम?"

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रणवीर और आलिया की फिल्म 'गली बॉय' की शूटिंग कम्पलीट

अली फज़ल ने इस फिल्म के लिए घटाया 10 किलो वजन

दीपिका नहीं बल्कि 'पद्मावत' की इस अभिनेत्री को मिलेगा दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड

?