ट्विटर कर रहा अपने शीर्ष प्रबंधन में बदलाव
ट्विटर कर रहा अपने शीर्ष प्रबंधन में बदलाव
Share:

हाल ही में यह खबर सामने आई है कि सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर के द्वारा अपने शीर्ष प्रबंधन स्तर पर कुछ बदलाव को अंजाम दिए जाने का काम किया जाना है. इस मामले में यह जानकारी सामने आ रही है कि ट्विटर के द्वारा अपने लाभ और वृद्धि की संभावना को आगे बढ़ाये जाने के लिए यह अहम कदम उठाया जा रहा है. गौरतलब है कि कम्पनी इन सब चुनौतियों के बीच कंपनी ने यह बहुत ही अहम कदम उठाया है. मामले की पुष्टि खुद ट्विटर के मुख्य कार्यपालक अधिकारी जैक डोरसे के द्वारा की गई है.

उन्होंने जानकारी में ट्विटर पर एक संदेश के माध्यम से कई वरिष्ठ अधिकारियों के जाने के बारे में बताया है. जबकि इससे पहले वाल स्ट्रीट जर्नल और टेक्नोलॉजी के बारेमे जानकारी देने वाली वेबसाइट रीई : कोड के द्वारा शीर्ष में किये गए इस बदलाव के बारे में जानकारी दी गई थी. मामले में अधिक जानकारी देते हुए बता दे कि जिन अधिकारीयों के द्वारा कम्पनी छोड़ी जा रही है उनमे इंजीनियरिंग विभाग के प्रमुख एलेक्स रोएटेर, उत्पाद प्रमुख केविन वेल, मीडिया प्रमुख केटी स्टैनटन तथा ट्विटर के मानव संसाधन मामलों के उपाध्यक्ष स्किन शिपेर शामिल हैं.

इसको लेकर डोरसे ने सभी को थैंक यू कहा है और साथ ही यह भी कहा है कि इन लोगो के कम्पनी छोड़ने के कारण वे उदास है. मामले में ही यह बात भी सामने आ रही है कि आने वाले सप्ताह में ट्विटर 2 नए सदस्यों को अपने बोर्ड में शामिल करने की योजना बना रहा है. जबकि साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि इनमे से एक व्यक्ति मीडिया उद्योग से सम्बंधित है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -