Twitter में आया नया अपडेट, ये मिलेगी सुविधा
Twitter में आया नया अपडेट, ये मिलेगी सुविधा
Share:

अपने प्लेटफॉर्म को और खास बनाने के लिए माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने नया अपडेट जारी किया है. ट्विटर के इस नए अपडेट के बाद री-ट्वीट करने की सुविधा पूरी दुनिया के करीब  326 मिलियन यानि 32.6 करोड़ ग्राहकों को फोटो, वीडियो और GIFs फाइल के साथ दी है.

Royal Enfield ने इस मोटरसाइकिल को किया रिकॉल

दोनों डिवाइस के लिए ट्विटर का नया अपडेट एंड्रॉयड और आईओएस लॉन्च हो गया है. ऐप के अलावा यह फीचर ट्विटर के मोबाइल वेब वर्जन पर भी उपलब्ध हो गया है. हालांकि कंपनी ने डेस्कटॉप वर्जन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है. कंपनी ने नए अपडेट की जानकारी सोमवार को दी है. नए अपडेट की जानकारी देते हुए ट्विटर के एक अधिकारी ने द वर्ज से कहा, 'हमने महसूस किया कि किसी भी यूजर के लिए यह मुश्किल है कि वह किसी री-ट्वीट में मौजूद कंटेंट को आसानी से समझ सके. ऐसा हमारे लंबे लेआउट के कारण होता है. इस समस्या के समाधान के लिए मीडिया के लिए पूरी जगह और हमने मूल ट्वीट को एक छोटो बॉक्स में रख दिया है. 

Samsung Galaxy Note 10 में होगा जबरदस्त चार्जिंग सिस्टम, ये है अन्य खासियत 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पिछले महीने ही ट्विटर ने जनवरी-मार्च के दौरान निलंबन के बाद फिर से नए अकाउंट खोलने के कारण एक लाख अकाउंट निलंबित कर दिए हैं. यह तादाद पिछले साल से 45 फीसदी ज्यादा है. ट्विटर ने बताया कि 24 घंटे में आपत्तिजनक अकाउंट की रिपोर्ट मिलते ही 3 गुना ज्यादा कार्रवाई हुई. कंपनी का कहना है कि आपत्तिजनक सामग्री को प्राथमिकता देते हुए इस साल की शुरुआत से ही उसने त्वरित कार्रवाई की जिसके परिणाम आगे देखने को मिलेंगे.

Honor 20 और Honor 20 Pro है दमदार, इस दिन होंगे लॉन्च

Honor 20 Lite हुआ लॉन्च, जानिए खासियत

Samsung Galaxy Note 10 : शानदार फीचर से होगा लैस, मिलेगा फास्ट चार्जिंग सपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -