'न्यू प्रोफाइल्स' फीचर से ट्विटर यूज़र को मिलेगा नया प्रोफाइल लुक

'न्यू प्रोफाइल्स' फीचर से ट्विटर यूज़र को मिलेगा नया प्रोफाइल लुक

ट्विटर ने अपने यूजर्स के लिए एक नया तोहफा पेश किया है। जिसकी सहायता से ट्विटर यूजर्स अपने प्रोफाइल को नया लुक दे सकते हैं। ट्विटर के इस नए फीचर का नाम 'न्यू प्रोफाइल्स' रखा गया है।

सोशल माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर यूजर्स के लिए एक खबर यह है की, हाल ही में ट्विटर ने 'न्यू प्रोफाइल्स' नाम का नया फीचर पेश किया है। इस नए प्रोफाइल फीचर के अंतर्गत तीन नए फंक्शन जोड़े गए हैं, जिनमें बेस्ट ट्वीट्स, पिन्नड ट्वीट्स और फ़िल्टर ट्वीट्स शामिल हैं।

जैसे ही किसी यूजर द्वारा नए प्रोफाइल को लाइक किया जाएगा, तब बेस्ट ट्वीट्स फंक्शन ट्वीट्स को अपने-आप दिखाएगा, जो यूजर को आसानी से विजिबल होने के लिए थोड़ा ज्यादा दिखाई देगा। साथ ही अगर बात करें पिन्नड ट्वीट्स फीचर की, तो ये आपके पेज के टॉप पर आपके द्वारा लिखे गए ट्विट्स में से किसी एक को पिन करने की अनुमति देगा, जिससे फॉलोअर्स और अन्य यूजर्स आसानी से आपके बारे में जान सकें। वहीं फ़िल्टर ट्वीट्स फीचर में ट्विटर यूजर्स ट्विटस के बीच में फोटो या वीडियो के साथ ट्विटस या ट्वीट और रिप्लाइ को भी चुनने की आज़ादी देता है।

जैसा की हमेशा से देखा है की ट्विटर समय-समय पर अपने उपभोक्ताओं को नए-नए फीचर्स से रूबरू कराता रहता है। जिससे की यूजर्स ट्विटर इस्तेमाल करने में हमेशा एक नया एक्सपेरिएन्स महसूस करते है और बोरियत से कोसो दूर रहते है। इसी उम्मीद के साथ ट्विटर ने फिर से ऐसा ही कुछ करने की कोशिश की है।