ट्विटर ने राष्ट्रपति ट्रम्प को दी चेतावनी
ट्विटर ने राष्ट्रपति ट्रम्प को दी चेतावनी
Share:

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप आमतौर पर अपने बयानों से या फिर अपनी गतिविधियों को लेकर चर्चा में रहते हैं । हाल ही में ट्विटर इंक ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के एक ट्वीट पर चेतावनी का लेबल लगाते हुए कहा है कि उनकी पोस्ट में संभवतः मेल-इन वोटिंग प्रक्रिया के बारे में संदेश को गलत ढंग से पेश करना शामिल है । राष्ट्रपति के ट्वीट में कहा गया है, "नए और अभूतपूर्व भारी मात्रा में अवांछित मतपत्रों के कारण, जिन्हें "मतदाताओं" को भेजा जाएगा, या जहां भी, इस वर्ष, नवंबर 3 चुनाव परिणाम कभी भी सही ढंग से निर्धारित नहीं किया जा सकता है, जो कुछ चाहते हैं । एक और चुनावी आपदा कल । मतपत्र पागलपन बंद करो!."

अमेरिकी राष्ट्रपति ने हाल के महीनों में बिना गवाही के मतदान प्रक्रिया पर हमला करते हुए कहा है कि इससे व्यापक स्तर पर धोखाधड़ी हो सकती है, हालांकि सेना सहित लाखों अमेरिकियों ने इस तरह के दलदल के बिना वर्षों तक मेल द्वारा अनुपस्थित मतपत्र डाले हैं । इस प्रक्रिया को कोरोनावायरस के संपर्क को सीमित करने के तरीके के रूप में देखा जाता है, हालांकि ऐसा करने की प्रणाली राज्य से राज्य में भिन्न होगी ।

ट्विटर के चेतावनी लेबल के सोशल मीडिया हैंडल ने उपयोगकर्ताओं को एक क्यूरेट पेज पर रीडायरेक्ट किया, जिसमें कहा गया था, "मेल द्वारा मतदान कानूनी और सुरक्षित है, विशेषज्ञ और डेटा पुष्टि", जिसमें मेल-इन वोटिंग के बारे में अधिक जानकारी निहित थी । सोशल नेटवर्क ने पहले राष्ट्रपति द्वारा पोस्ट किए गए और साझा किए गए ट्वीट्स के लिए लेबल अटैच किए हैं, जिसमें उनके ट्वीट्स पर फैक्ट चेकिंग नोटिस जोड़ना शामिल है । ट्विटर को मई महीने में ट्रंप प्रशासन से कड़ी जांच का सामना करना पड़ा था जब पहली बार उसने पाठकों को मेल-इन वोटिंग फ्रॉड के झूठे दावों के बारे में ट्रंप के ट्वीट में तथ्यों की जांच करने के लिए प्रेरित किया था ।

सोमाली के राष्ट्रपति ने सरकार चलाने के लिए इस शख्स का किया चुनाव

सियोल शहर अपनी नुक्सान की राशियों की भरपाई के लिए करेगा ये काम

चीन के साथ तनाव के बीच संयुक्त राष्ट्र में अमेरिकी राजदूत ने ताइवान के नेता से की मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -