ट्विटर ने पेश किया नया फीचर्स, जानिए क्या है खास

ट्विटर नई गोपनीयता सुविधाओं का परीक्षण करने की तैयारी कर रहा है जो उपयोगकर्ताओं को उनकी निम्नलिखित सूचियों पर अधिक नियंत्रण प्रदान करेगा और उनके ट्वीट और पसंद को कौन देख सकता है। सोशल मीडिया कंपनी ने Mashable से पुष्टि की कि वह अगले सप्ताह की शुरुआत में कई नई गोपनीयता सुविधाओं का परीक्षण शुरू कर देगी। विभिन्न प्रकार के परिवर्तनों में ट्विटर अकाउंट होने के मूलभूत पहलुओं को बदलने की क्षमता है।

एक ट्विटर प्रवक्ता ने कहा कि हम समझते हैं कि कोई भी आकार गोपनीयता के सभी दृष्टिकोणों में फिट नहीं बैठता है, इसलिए हम ट्विटर पर व्यक्तियों को अपने अनुभव को वैयक्तिकृत करने में सक्षम बनाने के लिए और अधिक सुविधाएं और टूल रोल आउट करने के लिए उत्सुक हैं।" एक ट्विटर प्रतिनिधि के अनुसार, नई क्षमताएं व्यापक हैं और नेटवर्क के बारे में लंबे समय से चली आ रही शिकायतों का समाधान करती हैं। महत्वपूर्ण रूप से, उन सभी को ट्विटर द्वारा अपनाने की संभावना नहीं है। फिर भी, वे दिखाते हैं कि फर्म कम से कम जागरूक है कि जब उपभोक्ता गोपनीयता की बात आती है तो और अधिक किया जाना चाहिए (जैसे प्रत्यक्ष संदेशों को एंड-टू-एंड एन्क्रिप्ट करना)।

शुरू करने के लिए, छेड़ी गई विशेषताओं में से एक निश्चित अवधि बीत जाने के बाद पुराने ट्वीट्स को स्वचालित रूप से छिपाने की क्षमता है। यह स्वचालित रूप से ट्वीट्स को हटाने जैसा नहीं है, लेकिन यह एक शुरुआत है। एक अन्य संभावित विशेषता विशिष्ट अनुयायियों को हटाने की शक्ति है (जो उपयोगकर्ता अब एक अनुयायी के खाते को अवरुद्ध और फिर तुरंत अनब्लॉक करके करते हैं)। फिर भी एक और अवसर है कि आप अपनी पसंद को उपयोगकर्ताओं के केवल कुछ सबसेट के लिए दृश्यमान बनाएं।

वाशिंगटन में युवक ने लोगों पर की फायरिंग, 3 की हुई मौत

मिली खोई हुई कैपिटल सिटी, मिले ये अद्भुत सामान

PM मोदी बने दुनिया के नंबर 1 नेता, सबको छोड़ा पीछे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -