ट्विटर को मिला एक और नया अपडेट, अब FB और INSTA की तरह कर पाएंगे ये काम
ट्विटर को मिला एक और नया अपडेट, अब FB और INSTA की तरह कर पाएंगे ये काम
Share:

Twitter ने गुरुवार को स्नैपचैट और इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सीधे ट्वीट क्रॉस-पोस्ट करने की एक नई सुविधा का एलान किया है। यह फीचर IOS में पहले से ही उपलब्ध है और अब एंड्रॉइड यूजर्स के लिए भी डेब्यू भी करने जा रहा है। ट्विटर ने लिंक्डइन को एंड्रॉइड और IOS दोनों पर ट्वीट्स के साझाकरण को भी जोड़ा जा रहा है।

क्या है इसका प्रोसेस: जिन यूजर्स ने अपने ट्विटर अकाउंट को लेटेस्ट वर्जन में अपडेट कर दिया गया है, वे अब सीधे अपने ट्वीट्स को इंस्टाग्राम स्टोरीज और स्नैपचैट पर साझा कर पाएंगे। इंस्टाग्राम स्टोरीज के लिए, बस शेयर बटन पर टैप करना पड़ेगा, फिर इंस्टाग्राम आइकन पर टैप करें और इतना करने भर से ही आपका काम हो सकता है। स्नैपचैट और लिंक्डइन के लिए प्रक्रिया एक जैसी ही है। ट्विटर पहले से ही यूजर्स को  फेसबुक न्यूज फीड, फेसबुक ग्रुप, मैसेंजर चैट, जीमेल चैट, टेलीग्राम और सिग्नल पर ट्वीट शेयर करने की अनुमति भी प्रदान कर रहा है।

Twitter ने हाल ही में शुरू किया है ये फीचर: आपको जानकर हैरानी होगी कि ट्विटर ने हाल ही में यूजर्स के लिए  ट्वीट Edit बटन की घोषणा कर दी है, केवल ब्लू टिक यूजर्स सबसे पहले इसका इस्तेमाल कर सकते है। यह उपयोगकर्ताओं को ट्वीट पब्लिश होने के उपरांत अपने ट्वीट को एडिट करने की अनुमति देगा। हालांकि, इन ट्वीट्स को ठीक करने की एक समय सीमा होगी। कंपनी का कहना है कि उपयोगकर्ता अपने ट्वीट के पब्लिश होने के 30 मिनट में ट्वीट्स को कई बार संपादित करने में सक्षम होने वाले है। यह जानने के लिए कि यह एक संपादित ट्वीट है, यह एक आइकन, टाइमस्टैम्प और लेबल के साथ नजर आने वाला है। 

ATM से पैसे निकालते वक़्त भूलकर भी न करें ये काम, वरना हो जाएगा भारी नुकसान

अब Youtube पर पढ़ाई होगी और भी आसान, जानिए कैसे

अब सभी को आसानी से मिलेगा VIP नंबर, बस करना होगा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -