ट्विटर विभिन्न भाषाओं में नई खोज त्वरित सुविधाओं को जल्द ही करेगा लॉन्च
ट्विटर विभिन्न भाषाओं में नई खोज त्वरित सुविधाओं को जल्द ही करेगा लॉन्च
Share:

ट्विटर सर्च ऑप्शन पर एक और नया फीचर लेकर आ रहा है। माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर छह भारतीय भाषाओं में एक खोज प्रॉम्प्ट शुरू करने की योजना बना रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इसने चुनाव आयोग, राज्य निर्वाचन आयोगों के साथ साझेदारी की है, जिससे मतदाताओं के लिए उम्मीदवार सूचियों, मतदान की तारीखों, मतदान केंद्रों, और EVM मतदाता पंजीकरण के बारे में विश्वसनीय और आधिकारिक जानकारी प्राप्त करना आसान हो जाता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने छह भारतीय भाषाओं में 'इलेक्शन इंफॉर्मेशन प्रॉम्प्ट' का अनावरण किया है, जिसमें बंगाली, तमिल, मलयालम, असमिया, हिंदी और अंग्रेजी शामिल हैं। उल्लिखित भाषाओं में संकेत 20 से अधिक हैशटैग का समर्थन करेंगे। इसके अलावा, ट्विटर पर # असेंबली इलेक्शन 2021 के लिए एक कस्टम इमोजी भी आया है, जिसमें एक नागरिक को प्रतिनिधित्व करने के लिए एक स्याही लगी उंगली होती है, जिसने वोट देने के अपने अधिकार का प्रयोग किया है। यह इमोजी 10 मई तक उपलब्ध होगा। 

कंपनी का कहना है कि लोग इमोजी को सक्रिय करने के लिए अंग्रेजी, हिंदी, बंगाली, मलयालम, असमिया और तमिल में ट्वीट कर सकते हैं। हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि ये संकेत लोगों के घर की समयसीमा और खोज पर दिखाई देंगे, जिसमें मतदान करने के लिए पंजीकरण करने के बारे में जानकारी और ईवीएम और वीवीपीएटी पर विवरण शामिल हैं, कंपनी ने सूचित किया। वे बूथों, डाक मतपत्रों, कोविड-19 प्रतिबंधों और पहुंच, अन्य विषयों के बारे में प्रासंगिक मतदान जानकारी के साथ जनता की सेवा भी करेंगे।

जानिए राजनीती और मीडिया से जुड़े कुछ रोचक तथ्य

कोडक टीवी इंडिया आईओटी आधारित इंटेलिजेंट टीवी बनाने के लिए 300 करोड़ रुपये का करेगी निवेश

प्रवासी मजदूरों को बड़ा तोहफा, मोदी सरकार ने लांच किया 'मेरा राशन ऐप', ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -