Twitter को लेकर आई बड़ी खबर, CEO Jack Dorseys का अकाउंट हैक
Twitter को लेकर आई बड़ी खबर, CEO Jack Dorseys का अकाउंट हैक
Share:

सोशल ने​टवर्किग वेबसाइट Twitter के CEO Jack Dorseys का अकाउंट हैक हो गया है. यह सच है. बता दे कि हैकर्स ने न सिर्फ उनके अकाउंट को हैक किया बल्कि, Jack Dorseys के अकाउंट से कई नस्लीय शब्दों का भी उपयोग किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक Jack Dorseys के ट्विटर (Twitter) अकाउंट पर हैकर्स की तरफ से कई ट्वीट्स (Tweets) किए गए, जिसे तुरंत डिलीट कर दिया गया.हालांकि, इस दौरान कुछ ट्विट्स 10 मिनट तक दिखते रहे. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से  

CamScanner है खतरनाक वायरस से लैस, गूगल ने उठाया बड़ा कदम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Jack Dorseys के ट्विटर (Twitter) पर 4.21 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. ऐसे में हैकर्स ने उनके अकाउंट से एक साथ कई ट्वीट्स किए. हालांकि, हैकिंग की जानकारी मिलते हैं इन्हें तुरंत सस्पेंड कर दिया गया।Twitter Communications Team की तरफ से ट्वीट करके के बताया गया है कि उन्हें पता है कि Jack Dorseys का Twitter अकाउंट हैक हो गया है. साथ ही यह भी बताया गया है कि वो इस मामले की पूरी जांच कर रहे हैं.

iPhone 11 के जल्द लॉन्च होने की संभावना, स्क्रीनशॉट आया सामने

इस खबर के बाद ये सवाल खड़ा हो गया है कि इस समय दुनियाभर के यूजर्स ट्विटर का इस्तेमाल कर रहे हैं, तो ये खबर उनके लिए खतरे की घंटी से कम नहीं है. दरअसल Twitter के CEO Jack Dorseys का अकाउंट हैक होने के बाद यूजर्स की तरफ से कई ट्वीट्स किए जा रहे हैं. इनमें कई यूजर्स का कहना है कि जब Twitter के CEO Jack Dorseys का अकाउंट ही सेफ नहीं है, तो उनके अकाउंट की जिम्मेदारी भला कौन लेगा. खैर जो भी हम आपसे यही कहेंगे कि आप अपने अकाउंट को लेकर हमेशा सतर्क रहिए. अच्छा होगी कि आप अपना पासवर्ड लंबा रखें और इसमें इंग्लिश शब्दों के साथ अंकों और सिंबल्स का भी इस्तेमाल करें. इसके अलावा ऐसे किसी भी लिंक पर क्लिक न करें, जिसमें आपको थोड़ा सा भी शक हो रहा हो.

क्या iPhone को किया जा सकता है हैक, ये है रिपोर्ट

Samsung Galaxy M30s में होगी दमदार बैटरी, जानिए अन्य खासियत

गूगल ने की हायर सर्विस बंद, जानिए क्यों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -