ट्विटर ने किया अपने नियम में बदलाव, यूजर्स को मिलेंगी नई सुविधाएं
ट्विटर ने किया अपने नियम में बदलाव, यूजर्स को मिलेंगी नई सुविधाएं
Share:

आज के इस बदलते दौर के साथ तकनिकी का रूप भी बदलता जा रहा है जंहा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर साल 2020 से ट्वीट और रिट्वीट को लेकर नियमों में बदलाव लाया जा सकता है. ट्विटर के वाइस प्रेसीडेंट (डिजाइन व रिसर्च) डेंटली डेविस का कहना है कि यूजर के अनुभव को और बेहतर बनाने के लिए उसे यह विकल्प दिया जाने वाला है, कि उसके ट्वीट को अन्य यूजर रिट्वीट कर पाएं या नहीं. दरअसल, ट्विटर सोशल मीडिया पर प्रोपगैंडा चलाने के लिए ट्वीट को वायरल किए जाने के खिलाफ नई नीति लाने पर विचार कर रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार इस बात का खुलासा हुआ है कि डेविस ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि साल 2020 में वे कई बदलावों पर गौर करना चाहेंगे, जैसे कि कोई यूजर अपने किसी एक खास ट्वीट को रिट्वीट करने का ऑप्शन बंद कर दे. एक यूजर दूसरे की सहमति के बिना उसे मेंशन न कर पाए. इसके अलावा एक यूजर अपनी मर्जी से किसी बहस से बाहर हो जाएंगे.

वही इस बात का फैसला लेते हुए ट्विटर ने इस बात का एलान किया है, कि जंहा ट्विटर ने कहा है कि यूजर्स अब अपने अकॉउंट का चयन खुद कर पाएंगे और इस बात का चयन भी जा सकेगा कि उन्हें ट्वीट या रिट्वीट करना चाहिए या नहीं.

यूजर्स के लिए बड़ी खबर, गूगल में आया नया बदलाव

अब रूम हीटर दिलाएगा सर्दी से छुटकारा, जानिए क्या है ऑफर

2017 में लॉन्च हुए इस फोन को अब मिला MIUI 11 का अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -