शोध में पता चला, रिश्तेदारों और परिवार पर हुए सबसे अधिक ट्वीट
शोध में पता चला, रिश्तेदारों और परिवार पर हुए सबसे अधिक ट्वीट
Share:

आज के समय में सबसे ज्यादा सोशल मीडिया का उपयोग किया जाता है इस बात स कोई न नहीं कह सकता है, क्योंकि इसके तहत लोग अपना अनुभव और भावनाएं अपने लोगो के साथ शेयर कर सकते हैं। रिपोर्ट से पता चला है कि माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर के उपभोक्ता ने प्यार और रिश्तों से जुड़े लाखों ट्वीट किए हैं। इसके अलावा, बीते वर्ष शोधकर्ताओं ने यह जानकारी प्राप्त करने की कोशिश की थी कि ट्विटर पर किन वाक्यों का अधिक उपयोग हुआ था। 

हर सेकेंड पांच हजार से ज्यादा हुए ट्वीट - रिपोर्ट के अनुसार, इस प्लेटफॉर्म पर हर एक सेकेंड में दिल और प्यार से जुड़े छह हजार ट्वीट किए गए थे। इस शौध से यह जानने की कोशिश की गई है कि उपभोक्ता ने कितने कॉमन शब्द और वाक्यों का उपयोग किया था। जानकारी के लिए आपको बता दें कि ट्वीटर के उपभोक्ता ने आई वॉन्ट, आई लव और आई विश जैसे शब्दों का सबसे ज्यादा उपयोग अपने ट्वीट में किया था। 

इतने करोड़ ट्वीट्स को चुना गया - न्यूयॉर्क विश्वविद्यालय के रिसर्चर्स ने अपनी रिपोर्ट में करीब 60 करोड़ ट्वीट्स को चुना हैं। विश टू गो बैक जैसे वाक्यों वाले अधिक ट्वीट किए गए हैं, जो इस लिस्ट में 19.3 फीसदी हैं। इसके साथ आर्थिक स्थिति से जुड़े कई ट्वीट भी इस रिपोर्ट में शामिल हैं। 

यो यो हनी सिंह ने अबू धाबी में अपने धुंआधार परफॉर्मेंस के साथ जीता सबका दिल!

अमेज़न प्राइम वीडियो ने "मिर्ज़ापुर" के बहुप्रतीक्षित दूसरे सीज़न की झलक की साझा; साथ ही पंकज त्रिपाठी उर्फ कालीन भैया ने किया इंस्टाग्राम पर डेब्यू!

एयर इंडिया और भारत पेट्रोलियम को मार्च तक बेचने की तैयारी, कंपनी बेचकर फायदा उठाने का प्रयास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -