कांग्रेस के 5000+ ट्विटर अकाउंट ब्लॉक, राहुल गाँधी सहित दिग्गज नेता बने निशाना
कांग्रेस के 5000+ ट्विटर अकाउंट ब्लॉक, राहुल गाँधी सहित दिग्गज नेता बने निशाना
Share:

नई दिल्ली: Twitter द्वारा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बाद पार्टी के कुछ अन्य नेताओं के ट्विटर अकाउंट अस्थाई तौर पर ब्लॉक कर दिए गए हैं. अब कांग्रेस की ओर से दावा हुआ है कि उनके 5 हजार से अधिक Twitter अकाउंट ब्लॉक किए गए हैं, जिसमें कुछ बड़े नेताओं के हैंडल भी शामिल हैं. पार्टी का आरोप है कि पार्टी के महासचिव अजय माकन, कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला, लोकसभा में पार्टी के सचेतक मणिकम टैगोर, असम कांग्रेस प्रभारी जितेंद्र सिंह और महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुष्मिता देव के ट्विटर अकाउंट लॉक किए गए हैं.

कांग्रेस पार्टी की ओर से अब ट्विटर इंडिया से बातचीत की जा रही है. इसमें वरिष्ठ कांग्रेस सांसद, Twitter से मुद्दा सुलझाने पर बात कर रहे हैं. कांग्रेस की ओर से Twitter को पत्र भी भेजा गया है. पार्टी चाहती है कि इस मुद्दे को जल्द हल कर लिया जाए. बता दें कि कांग्रेस का आरोप है कि उसके और उसके कई नेताओं के ट्विटर अकाउंट को माइक्रोब्लॉगिंग साइट ने लॉक कर दिया है.

बता दें कि इससे पहले दिल्ली में कथित बलात्कार एवं हत्या की पीड़िता नौ वर्षीय बच्ची के माता-पिता से मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करने को लेकर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट लॉक किया गया था. कांग्रेस ने अपने ट्विटर अकाउंट को लॉक किए जाने संबंधी संदेश का स्क्रीन शॉट फेसबुक पोस्ट में साझा करते हुए लिखा है कि, ‘जब हमारे नेताओं को जेलों में बंद कर दिया गया, हम तब नहीं डरे तो अब ट्विटर अकाउंट बंद करने से क्या ख़ाक डरेंगे. हम कांग्रेस हैं, जनता का संदेश है, हम लड़ेंगे और लड़ते रहेंगे.’  

'टीम ममता' में शामिल हुए RTI एक्टिविस्ट साकेत गोखले, यशवंत सिन्हा ने दिलाई TMC की सदस्यता

राज्यसभा में हंगामे पर 8 केंद्रीय मंत्रियों की प्रेस वार्ता, खोली कांग्रेस सहित पूरे विपक्ष की पोल

3 साल से अधिक उम्र के सभी लोगों के लिए ग्रीन पास लागू करेगा इज़राइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -