ट्विटर ने ब्लॉक किया Amul का अकाउंट, यह है वजह
ट्विटर ने ब्लॉक किया Amul का अकाउंट, यह है वजह
Share:

अमूल इंडिया की जितनी चर्चा उसके प्रोडक्ट्स के लिए होती है, उसके अधिक चर्चा उसके कार्टून को लेकर होती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की अमूल इंडिया देश-दुनिया के मुद्दों पर कार्टून बनाते रहता है। वहीं अब एक कार्टून को लेकर अमूल के ट्विटर अकाउंट को ट्विटर ने ब्लॉक कर दिया, हालांकि थोड़ी देर बाद अकाउंट को फिर से ओपन कर दिया गया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमूल इंडिया चीन के खिलाफ लगातार कैंपेन चला रहा था जिसके बाद एक कार्टून को लेकर ट्विटर ने अकाउंट को ब्लॉक किया था। यहां गौर करने वाली बात यह है कि अकाउंट को ब्लॉक करने से पहले ट्विटर ने अमूल इंडिया को कोई सूचना नहीं दी थी। अकाउंट ब्लॉक होने के बाद ट्विटर पर बवाल मच गया और #Amul ट्रेंड करने लगा।

इसके साथ ही अमूल ने हाल ही में क्रिएटिव कैंपेन ‘Exit the Dragon?’ चलाया था जो कि भारत में चाइनीज प्रोडक्ट्स के बहिष्कार को लेकर था।आपकी जानकारी के लिए बता दें की  नए कार्टून में रेड और व्हाइट ड्रेस पहनी अमूल गर्ल ने देश को ड्रैगन से बचाते हुए दिखाया था जिसके बाद ट्विटर ने अकाउंट ब्लॉक किया था, हालांकि ट्विटर ने अभी तक अकाउंट को ब्लॉक करने का कारण नहीं बताया है।

फेसबुक ने करीब 200 अकाउंट किए डिलीट

मार्क जुकरबर्ग ने कर्मचारियों के विरोध के बाद लिया यह फैसला

वियरेबल डिवाइस की बिक्री पहली तिमाही में पहुँची 72.6 मिलियन यूनिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -