ट्विटर ने की JAPAC के नए उपाध्यक्ष की नियुक्ति
ट्विटर ने की JAPAC के नए उपाध्यक्ष की नियुक्ति
Share:

नई दिल्ली: ट्विटर ने आज घोषणा की है कि यू ससामोटो को 1 मई 2021 से प्रभावी जापान, दक्षिण कोरिया और एशिया पैसिफिक (जेएपीएसी) के एकीकृत क्षेत्र के लिए उपराष्ट्रपति के लिए नियुक्त किया गया है। यू को इस नवगठित सदस्य की भूमिका में पदोन्नत किया गया है। माया हरि को सफलता मिली, जिन्हें ट्विटर की वैश्विक रणनीति और संचालन (जीएसओ) के उपाध्यक्ष के रूप में वैश्विक भूमिका में पदोन्नत किया गया है। 

जापान और एशिया पैसिफिक के वीपी जापान के यू सासामोटो ने कहा, "मैं ट्विटर पर अधिक लोगों, समुदायों, ब्रांडों और साझेदारों को लाने के लिए उत्सुक हूं, क्योंकि हम माया के नेतृत्व में पूरे क्षेत्र में अविश्वसनीय व्यापारिक गति से निर्माण कर रहे हैं।" यू ने पिछले सात वर्षों से ट्विटर जापान और दक्षिण कोरिया का नेतृत्व किया है और अब यह ऑस्ट्रेलिया, ग्रेटर चीन, जापान, भारत, न्यूजीलैंड, दक्षिण पूर्व एशिया और दक्षिण कोरिया सहित JAPAC क्षेत्र में ट्विटर के विज्ञापन व्यवसाय के लिए जिम्मेदार होगा। हरि ने कहा, "मेरी नई भूमिका में, मैं दुनिया भर में अपने कारोबार को बढ़ाने के लिए यू और हमारे अन्य अंतरराष्ट्रीय नेताओं के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं और ट्विटर के लिए नए अवसरों की तलाश कर रहा हूं।" 

हरि अब दुनिया भर में वाणिज्यिक और सामग्री साझेदारी प्रयासों को सक्षम करने के लिए ग्राहकों और राजस्व उत्पाद रणनीति, संचालन, नवाचार और स्वचालन पर केंद्रित एक वैश्विक टीम का नेतृत्व करेंगे। 2014 में ट्विटर में शामिल होने से पहले, माया ने पूरे अमेरिका, एशिया प्रशांत में डिजिटल मीडिया, मोबाइल और ईकामर्स उद्योगों में सैमसंग, गूगल, माइक्रोसॉफ्ट और सिस्को जैसे ब्रांडों के लिए 15 साल से अधिक समय बिताया।

जलवायु परिवर्तन के जोखिम से निपटने के लिए येलेन ने किया ये काम

संयुक्त राष्ट्र महासचिव गुटेरेस ने पृथ्वी को बहाल करने के लिए किया प्रतिबद्धता का आह्वान

जापान के प्रधानमंत्री ने रद्द की भारत और फिलीपींस की अनुसूचित यात्राएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -