गाँधी जयंती के मौके पर ठप्प हुआ ट्विटर, अब कम्पनी ने किया ऐसा ट्वीट
गाँधी जयंती के मौके पर ठप्प हुआ ट्विटर, अब कम्पनी ने किया ऐसा ट्वीट
Share:

नई दिल्‍ली: ट्विटर आज के समय में सबसे लोकप्रिय सोशल वेबसाइट बन गई है और इसे लोग सबसे ज्यादा उपयोग में लेते हैं. ऐसे में गांधी जयंती के मौके पर करोड़ों लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि आज ट्वीटर पूरी तरह ठप्प हो गया है. जी हाँ, माइक्रोब्‍लॉगिंग साइट ट्विटर और इसका डैशबोर्ड मैनेजमेंट सिस्‍टम TweetDeck पूरी तरह से ठप पड़ा गया है, जिसकी वजह से पिछले काफी घंटों से लोग ट्वीट नहीं कर पा रहे हैं. वहीं ट्विटर की ओर से इस पर अभी कोई टिप्‍पणी नहीं की गई है कि आखिर असल समस्‍या क्‍या है लेकिन ट्वीटर ने लोगों को आश्वासन जरूर दिया है.

हाल ही में ट्विटर की ओर से ट्वीट कर कहा है, ''आज आपको ट्वीट करने, नोटिफिकेशन पाने या डायरेक्ट मेसेज देखने में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. ये समस्‍या हमारे संज्ञान में जब से आई है, तब से हम इसे दूर करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं.'' इसी के साथ ट्विटर की ओर से यह आश्वासन दिया गया है कि जल्द ही समस्‍या को दूर कर लिया जाएगा, लेकिन कंपनी ने समस्‍या और उसके हल होने का समय नहीं बताया है. वहीं आज के दिन ट्विटर की सेवाओं के ठप होने के कारण लोगों को काफी परेशानी हो रही है क्योंकि आज गांधी जयंती है और लोग अपनी भावनाओं को व्यक्त नहीं कर पा रहे हैं.

बताया गया है कि गांधी जयंती के अवसर पर सुबह जब ट्वीटडेक के यूजर्स ने इस पर लॉगइन करने की कोशिश की, तो उनके हाथों निराशा लगी और वह ट्वीट नहीं कर पाए. आपको बता दें कि ट्वीटडेट भी ट्विटर की ही एक खास सेवा है, जो एक सोशल मीडिया डैशबोर्ड की तरह काम करती है.

हैक हुआ करणवीर बोहरा का ट्वीटर अकाउंट, हैकर्स ने ट्वीट कर दी धमकी

इंटरनेट पैक्स पर अमिताभ ने किया फनी ट्वीट, कहा- ''1 थप्पड़ में नेटवर्क...'

बेटे के जन्मदिन के लिए नहीं बल्कि इस वजह से ख़ास है ऋषि कपूर के लिए 28 सितंबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -