ट्विटर ने अभिजीत का नया अकाउंट भी कर दिया सस्पेंड
ट्विटर ने अभिजीत का नया अकाउंट भी कर दिया सस्पेंड
Share:

ट्विटर पर अपने बायनो के कारण सुर्खियों में रहने वाले सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य का दूसरा ट्विटर अकाउंट भी सस्पेंड कर दिया गया है.कल ही अभिजीत ने अपना नया ट्विटर अकाउंट ओपन किया है. क्योकि पिछले सप्ताह ट्विटर की और से उनका अकाउंट बंद कर दिया गया था. दरअसल अभिजीत का अकाउंट ट्विटर पर 23 मई को JNU की स्टूडेंट शेहला शीद पर विवादित कमेंट करने के कारण बंद किया गया था.

वही कल ही उन्होंने अपना नया अकाउंट खोलकर उसपर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि लोग मेरी आवाज को दबाने की कोशिश कर रहे है मैं उन लोगो के खिलाफ हूँ जो देश और सेना के खिलाफ बोलते है. यह मेरा नया ट्विटर अकाउंट है. उन्होंने अपने वीडियो के साथ केप्शन में लिखा वन्दे मातरम मैं वापस आ गया हूँ. राष्ट्र के विरोधी मेरी आवाज को नहीं रोक सकते. भारतीय सेना को सलाम. यह मेरा असली अकाउंट है बाकि सब फर्जी है.

आपको बता दे कि अभिजीत अपने बयानों के कारण हमेशा ही सुर्खियों में रहते है. बीते दिनों उन्होंने अभिनेता परेश रावल के ट्वीट का सपोर्ट करते हुए कहा था कि अरुंधति राय को गोली मार देने चाहिए. वही ट्विटर द्वारा उनके अकाउंट को दिल कर देने के बाद में गायक सोनू निगम ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलेट कर दिया था.

अभिजीत फिर से twitter पर चहके...

अभिजीत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड, नाराज सोनू निगम ने डीलिट किया अपना अकाउंट

अब कपिल के फेन्स का मजाक उड़ाने में लगे हैं कॉमेडियन अभिजीत गांगुली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -