हैक हुआ ओवैसी की पार्टी AIMIM का ट्विटर अकाउंट, लगाई इस मशहूर शख्स की तस्वीर

नई दिल्ली: बीते कुछ से ट्विटर काफी विवादों में घिरा हुआ है इस बीच असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन का ट्विटर खाता रविवार को हैक हो गया। हैकर्स ने पार्टी के नाम के स्थान पर एलन मस्क का नाम लिख दिया। इतना ही नहीं ट्विटर डीपी पर एलन मस्क की तस्वीर भी लगा दी। एलन मस्क विश्व के दूसरे सबसे रईस व्यक्ति हैं। वे स्पेक्सएक्स तथा टेस्ला जैसी कंपनियों के मालिक हैं। 

वही इसी मध्य ट्विटर ने रविवार को AIMIM के उत्तर प्रदेश प्रमुख का ट्विटर खाता भी प्रतिबंधित कर दिया। हालांकि, इसे अस्थायी तौर पर प्रतिबंधित किया गया था। तत्पश्चात, इसे खोल दिया गया। वही हाल ही में ओवैसी ने घोषणा की थी कि उनकी पार्टी यूपी में 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इसके लिए उन्होंने यूपी में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के साथ मिलकर हिस्सेदारी संकल्प मोर्चा बनाया है। इसमें और भी छोटी पार्टियों के सम्मिलित होने की उम्मीद है। हालांकि, ओवैसी के इस घोषणा के पश्चात् वे विपक्षी पार्टियों के निशाने पर भी हैं।

बीते दिनों असदुद्दीन ओवैसी ने बताया था कि वह किसी भी सूरत में योगी आदित्यनाथ को 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में सीएम नहीं बनने देंगे। ओवैसी की चुनौती पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बताया था, 'ओवैसी बड़े नेता हैं, वे देश के भीतर प्रचार करते हैं। उन्हें एक समुदाय खास का समर्थन प्राप्त है, मगर वे उत्तर प्रदेश के भीतर भारतीय जनता पार्टी को चैलेंज नहीं कर सकते। भारतीय जनता पार्टी अपने मुद्दों, मूल्यों के साथ चुनावी मैदान में रहेगी। हम उनके चैलेंज को कबूल करते हैं।

घर-घर परीक्षण करने से सामने आए कोरोना के नए मामले

अपनी आजीविका के लिए आज भी खेतों में काम करते हैं केंद्रीय मंत्री मुरुगन के माता-पिता

दिल्ली में 7 मेट्रो स्टेशनों को किया गया अलर्ट, संसद घेराव को लेकर अब भी अड़े है अन्नदाता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -