अपना बॉयफ्रेंड तक शेयर करती है ये हमशक्ल बहने, तस्वीरें देखकर चौंक जाएंगे
अपना बॉयफ्रेंड तक शेयर करती है ये हमशक्ल बहने, तस्वीरें देखकर चौंक जाएंगे
Share:

आज तक आपने कई सारे अजीबोगरीब किस्से तो सुने होंगे लेकिन हम आपको आज एक ऐसी दो लड़कियों के बारे में बता रहे हैं जो हुबहू एक शक्ल की है. इन दोनों लड़कियों की शक्ल एक-दूसरे से मिलती है. जी हाँ.. और इतना ही नहीं बल्कि ये दोनों आपस में बॉयफ्रेंड भी शेयर करती हैं. सुनकर हैरान हो गए ना. इन दोनों लड़कियों के नाम अन्ना और लूसी हैं जो बहने हैं. इन दोनों लड़कियों को world’s most identical twins भी कहा जाने लगा है.

ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में रहने वाली जुड़वां बहनें अन्ना और लूसी ने और अधिक एक जैसी दिखने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी पर 1 करोड़ 76 लाख रुपये खर्च किए हैं. इससे भी ज्यादा खास बात ये भी है कि दोनों एक ही ब्वॉयफ्रेंड को शेयर करती हैं. बॉयफ्रेंड के लिए कभी दोनों में झगड़ा नहीं होता है. इन जुड़वां बहनों ने लिप फिलर्स, ब्रेस्ट इम्प्लांट्स, फेशियल टैटूइंग और लेजर ट्रीटमेंट पर मोटी रकम खर्च की . ऐसा सुनने में आया है कि इतना ज्यादा अधिक मेकओवर कराने के बाद दोनों बहनें अफसोस जाहिर करती हैं.

इन जुड़वाँ बहनों की उम्र 33 साल है. सोशल मीडिया पर इनकी कई सारी तस्वीरें भी वायरल हो चुकी हैं और कई बार इन्हें ट्रोल का शिकार भी होना पड़ा है. अधिक मेकओवर कराने के फैसले पर अफसोस जताने के बाद बहनों ने आईब्रो और लिप टैटू को हटाने का फैसला किया है. इसके साथ ही इन दोनों ने ये भी फैसला किया है कि वे अब कभी फेस इंजेक्शन नहीं लगवाएंगी.

चीन के सबसे अमीर आदमी जैक मा को लेकर हुआ एक बड़ा खुलासा, जानकर दांग रह गयी पूरी दुनिया

पिता की लाश के साथ 6 महीने तक रहा बेटा, दुर्गन्ध आने पर कर डाला हैरान करने वाला काम

राजस्थान चुनाव: योगी आदित्यनाथ ने आतंकवाद को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -