बर्थडे केक पर इतनी मोमबत्तियां लगाई कि.. आगे की खबर पड़ें
बर्थडे केक पर इतनी मोमबत्तियां लगाई कि.. आगे की खबर पड़ें
Share:

हर इंसान के लिए उसका बर्थडे उसकी लाइफ का सबसे स्पेशल दिन होता है. हर इंसान चाहता है कि वह इस स्पेशल डे को अलग अंदाज़ में सेलिब्रेट करे, दस्तों के साथ पार्टी करके इसे यादगार बनाये. ऐसा ही दो जुड़वाँ बहनों ने Flaming Sponge Cakes के साथ ब्रिटेन में अपना 101वां जन्मदिन मनाया.

मगर बर्थडे केक पर लगाई गई मोमबत्तियों की लौ इतनी तेज़ थी कि अगर टाइम पर मोमबत्तियों को हटाया नहीं जाता तो आग भी लग सकती थी. Phyllis के 59 वर्षीय बेटे Carl ने कहा, "मेरा मानना है कि अगले साल केक पर एक्स्ट्रा कैंडल लगाने से पहले मुझे सोचना पड़ेगा. उन दोनों के लिए ये कहना गलत नहीं होगा कि वो दोनों खतरों के खिलाड़ी हैं. मेरी मां (Phyllis), Irene से ज़्यादा हिम्मती हैं."

Irene और Phyllis पिछले 8 सालों से एक साथ रह रही हैं. इन दोनों का जन्म 1916 में हुआ था. ये दोनों एकसाथ एक ही स्कूल गयीं. इतना ही नहीं दोनों ने अपनी पहली जॉब भी एकसाथ एक ही कंपनी में ज्वाइन की. वो दोनों एक दूसरे के बहुत करीब हैं. Phyllis ने बताया कि हम दोनों की ज़िन्दगी में भी कई उतार-चढ़ाव आये, आपस में हमारी कई छोटी-मोटी बहस भी हुईं, लेकिन इसमें कोई शक नहीं है कि हम एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं. Irene और Phyllis को गज़ब पोस्ट की ओर से जन्मदिन की बधाई! हम आशा करते हैं कि ये दोनों साल-दर-साल इसी तरह ख़ुशी-ख़ुशी अपना बर्थडे मनाती रहें.

तलाक के लिये अननेचुरल सेक्स का बहाना

क्या आपने किया है तांत्रिक सेक्स

तिरूपति मंदिर में पुजारी और प्रबंधन के बीच उपजा विवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -