ट्विंकल की इस फिल्म को मिला नेशनल अवॉर्ड, कहा-लोगों ने बनाने के लिए किया था मना
ट्विंकल की इस फिल्म को मिला नेशनल अवॉर्ड, कहा-लोगों ने बनाने के लिए किया था मना
Share:

बॉलीवुड अदाकारा और अपने फनी अंदाज की वजह से फैंस के बीच फेमस राइटर और प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना द्वारा पिछले साल अपने प्रोडक्शन हाउस मिसेज फनीबोन्स मूवीज की शुरुआत की गई थी. ट्विंकल द्वारा अपने बैनर के तले पति अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' से डेब्यू किया गया था. ट्विंकल ने बताया कि ऐसे कई सारे लोग थे जिन्होंने पैड पर फिल्म बनाने से उन्हें मना भी किया था. 

साल 2018 में रिलीज हुई सामाजिक मुद्दे पर बनी सर्वश्रेष्ठ फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार इस फिल्म को मिलने के बाद ट्विंकल द्वारा इंस्टाग्राम पर लिखा गया कि इस सफर की शुरुआत पांच साल पहले माहवारी पर कॉलम लिखने से की गई थी, इसके बाद मैंने अपनी दूसरी किताब में अरुनाचलम मुरुगनाथनम के बारे में लिखा और आखिरकार फिर आया 'पैडमैन'. कई लोगों द्वारा पैड पर फिल्म बनाने से मुझे मना किया था और मिसेज फनीबोन्स मूवीज की पहली फिल्म द्वारा राष्ट्रीय पुरस्कार जीता गया. 

ट्विंकल द्वारा इस पर आगे लिखा गया कि कभी-कभी अच्छी नीयत के साथ जब आप शुरुआत करते हैं, तो इस दौरान जरूर किस्मत आपका साथ देती है और इसके बाद ट्विंकल द्वारा फिल्म के निर्देशक आर. बाल्की और फिल्म के कलाकारों को भी बधाई देते हुए उनकी सराहना की गई है. बता दें फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई नहीं लेकिन औसत कमाई करने में कामयाब रही थी. हालांकि इसके बावजूद क्रिटिक्स और फैंस ने फिल्म को काफी पसंद किया. 

Poster : Coolie no 1 से सामने आया है वरुण-सारा का पहला लुक

गर्लफ्रेंड संग काफी कोजी दिखें अर्जुन, तस्वीर को देखने के लिए लगाना पड़ेगा दिमाग

5 शहरों में एक साथ लांच होगा Dream Girl का ट्रेलर

टाइगर से फैंस ने पूछ लिया ऐसा सवाल कि नहीं दे पाए जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -