पति अक्षय के बाद अब ट्विंकल ने दी पीएम को बधाई, लेकिन लोगों को नहीं भायी
पति अक्षय के बाद अब ट्विंकल ने दी पीएम को बधाई, लेकिन लोगों को नहीं भायी
Share:

लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे साफ हो चुके हैं और एक बार फिर से एनडीए एवं भाजपा ने 2014 के तरह ही भारी मतों के साथ जीत हासिल की है. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी को ढेर सारी बधाइयां भी हर ओर से मिल रही हैं. बॉलीवुड सितारे भी मोदी की जीत से बेहद खुश हैं. कपिल शर्मा, अजय देवगन, सोफी चौधरी, वरुण धवन, हेमा मालिनी समेत कई अन्य सितारों ने सोशल मीडिया पर उन्हें बधाइयां दी है. वहीं अब हाल ही में अक्षय कुमार की पत्नी ने पीएम को बधाई दी है. लेकिन इस पर अभिनेत्री ट्रोल भी हो चुकी है. 

ट्विंकल खन्ना ने पीएम मोदी को हाल ही में बधाई दी है. उन्होंने लिखा कि, नरेंद्र मोदी को शानदार जीत की बधाई. हमेशा जनतंत्र का सम्मान होना चाहिए और उम्मीद करते हैं कि हमारा देश, समोवेशिता, एकता और विकास का पर्याय बनेगा. मगर ट्रोल्स ने ट्विंकल को यहां भी नहीं छोड़ा और इस दौरान एक शख्स ने ट्विंकल की बधाई पर लिखा- हवा-हवाई. एक शख्स ने लिखा कि- जो जीता उसी के चूल्हे पर रोटी सेक लिए. नौटंकी शुरू. अन्य लोगों ने भी ट्विंकल पर तंज कसा है. 

दूसरी ओर अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि, आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ऐतिहासिक जीत के लिए उन्हें दिल से बधाई. साथ ही राष्ट्र को आगे बढ़ाने और वैश्विक पटल पर लाने के आपके सभी प्रयासों को स्वीकार किया गया है. दूसरे सफल कार्यकाल के लिए आपको मेरी तरफ ढेर सारी शुभकामनाएं.

कांग्रेस को इस अभिनेता की नसीहत, दिल्ली डेयरडेविल्स की तरह बदले अपना नाम

मोदी समर्थक ने अनुराग की बेटी को दी रेप की धमकी, निर्देशक ने लगाई पीएम से गुहार

विधानसभ चुनाव में औंधे मुंह गिरे नायडू, रामगोपाल ने दिया विवादित बयान

Sadak 2 का पहला शेड्यूल हुआ पूरा, पूजा भट्ट ने शेयर किया पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -