पत्नी ट्विंकल ने ख़ास अंदाज में दी अक्षय को जन्मदिन की बधाई
पत्नी ट्विंकल ने ख़ास अंदाज में दी अक्षय को जन्मदिन की बधाई
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही पॉपुलर अभिनेता अक्षय कुमार आज अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं. आप सभी को बता दें कि अक्षय कुमार को उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने बहुत ही शानदार अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. जी हाँ, ट्विंकल ने अपने पति अक्षय को जन्मदिन की शुभकामना देते हुए लिखा हैं Sometimes when you don’t plan things - it all falls in place - Happy Birthday to my lovely Mr K ! #birthdaybumps इस तस्वीर में ट्विंकल अपने पति, बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल उनकी पत्नी और अपने दोस्तों के साथ नजर आ रहीं हैं. इस तस्वीर में अक्षय और ट्विंकल काफी खुश दिखाई दे रहे हैं.

बॉलीवुड की इन खूबसूरत अभिनेत्रियों संग संबंध बनाकर शादी के लिए इंकार कर चुके हैं अक्षय

अक्षय ने बॉलीवुड में कई दमदार फ़िल्में दी हैं और सभी फिल्मों में उन्होंने अपने दमदार अभिनय से लोगों के दिलों को अपना नाम कर लिया. आज अक्षय अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं और उनके जन्मदिन पर सभी काफी एक्साइटेड हैं. अक्षय हर साल अपने जन्मदिन को जमकर एन्जॉय करते हैं और आज भी वह जमकर एन्जॉय करने के लिए तैयार हैं. अक्षय अपने बेटे और अपनी बेटी के संग जन्मदिन मनाने के लिए तैयार हैं. अक्षय को आप सभी ने बीते दिनों ही फिल्म गोल्ड में देखा होगा, जिसकी कमाई काफी अच्छी रही हैं.

इस हॉलीवुड एक्टर को डेट करना चाहती हैं शादीशुदा पूजा बनर्जी

अब जल्द ही काशी करीना कपूर के साथ एक फिल्म में नजर आने वाले हैं. बीते कल ही अक्षय कुमार अपनी पति ट्विंकल के बुक लांच इवेंट में नजर आए थे, जहाँ उन्होंने अपने बेस्ट फ्रेंड बॉबी देओल के साथ जमकर मस्ती की थी.

बॉलीवुड अपडेट्स

अक्षय कुमार की ऑनस्क्रीन पत्नी ने इस अंदाज में मनाई राखी

ख़ास अंदाज में मौनी ने किया अपनी फिल्म के डायरेक्टर को बर्थडे विश

मौनी रॉय के इस डांस वीडियो ने फैंस को बनाया दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -