ट्विंकल की अजीबोगरीब ख्वाहिश, कहा- मरने के बाद मेरी...'

बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना आए दिन किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. बता दें कि वे पूरी तरह से सोशल मीडिया पर सक्रिय पाई जाती हैं और फिल्मों में काम न करने के बाद भी वे फैंस की चहेती बनी हुई हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि ट्विंकल खन्ना की फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है और इसी वजह से जैसे ही वह अपनी सोशल साइट्स पर कुछ भी पोस्ट करती है वह पल भर में वायरल हो जाता है. 

अब हाल ही में ट्विंकल खन्ना की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है और ट्विंकल खन्ना ने इसे खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और आपको बता दें कि इस फोटो की खास बात ये है कि इसमें ट्विंकल ने मरने के बाद की अपनी एक इच्छा को जाहिर किया है कि वे मरने के बाद क्या चाहती हैं. 

आपको इस बात से अवगत करा दें कि ब्लैक एंड व्हाइट कलर की इस फोटो को शेयर करते हुए ट्विंकल खन्ना ने कैप्शन में लिखा है कि, उम्मीद है कि आपको मेरी यह नई तस्वीर जरूर पसंद आएगी, यह बहुत दुर्लभ है कि फोटोग्राफर ने उस सार को कैप्चर किया है जो मेरी आत्मा भी कहना चाहती है. आगे उन्होंने लिखा कि मैं उम्मीद करती हूं कि जब मैं मरूंगी तो इस तस्वीर को बड़े फैंसी फ्रेम में सजाया जाएगा, उसके चारों तरफ लोग फूलों की माला फेंक देंगे और मेरी प्रार्थना सभा में शामिल होंगे. ट्विंकल की इस फोटो को अब तक लाखों की संख्या में लाइक मिल चुके हैं. 

 

इंडस्ट्री में छाई शोक की लहर, नहीं रहे शाहरुख़ को सुपरस्टार बनाने वाले कर्नल

बिकिनी पहन रेत में मस्ती करती नजर आई मॉडल, पल भर में टूट पड़ा फैंस का हुजूम

मछलियों के साथ इस मॉडल ने की मस्ती, नहीं रही सेक्सी फिगर की चिंता

Soty 2 को लेकर वरुण धवन ने दिया रिएक्शन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -