ट्विंकल ने पति अक्षय पर लगाया चोरी का आरोप, जानिए क्यों?
ट्विंकल ने पति अक्षय पर लगाया चोरी का आरोप, जानिए क्यों?
Share:

कोरोना वायरस ने इन दिनों सभी का जीना मुश्किल कर दिया है. ऐसे में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार आए दिन किसी ना किसी तरह से अपने फैंस को आगाह करते दिखाई दे रहे हैं. अब हाल ही में अक्षय कुमार के एक वीडियो पर ट्विंकल खन्ना ने कमेंट किया और उनपर गंभीर आरोप लगाया है. जी दरअसल, लोगों को जागरूक करने के लिए अक्षय ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था. उस वीडियो में अलग-अलग भाषा के लोग मास्क नहीं पहनने वाले लोगों को अपनी-अपनी भाषा में गाली देते दिखाई दे रहे थे.

आप देख सकते हैं इस वीडियो में अक्षय कुमार कह रहे हैं, 'अगर आप नहीं चाहते कि आप हर भारतीय भाषा में गाली खाएं या फिर कोई आपको बुरी बात कहे, तो चुपचाप आप इस मास्क का इस्तेमाल करें.' अपने वीडियो को कैप्शन देते हुए अक्षय ने लिखा है- 'अपने जीवन को सामान्य रूप से चलाओ लेकिन सामान्य नियमों का पालन करो.' अक्षय का वीडियो देखते ही उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने इस पर कमेंट कर दिया. उन्होंने उनके ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा- 'और साथ ही अपना खुद का मास्क लगाएं और अपने पार्टनर का धुला हुआ, सुंदर और फ्लोरल प्रिंट वाला मास्क मत चुराओ.'

जी दरअसल, जो मास्क अक्षय कुमार वीडियो में लगा रहे हैं, वो ट्विंकल खन्ना का है और इसी के कारण उन्होंने अक्षय पर चोरी का आरोप लगा दिया है. इस समय ट्विंकल खन्ना के इस ट्वीट को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं और इस पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वैसे आए दिन अक्षय और ट्विंकल की खट्टी-मिठी बातें सोशल मीडिया पर आती रहती हैं जो फैंस के दिलों को छू जाती हैं.

रूमर्ड गर्लफ्रेंड संग सलमान ने की धान की खेती, वायरल हो रहा वीडियो

नेपोटिज्म पर गोविंदा ने तोड़ी चुप्पी, किये चौकाने वाले खुलासे

जल्द ही सिनेमा घरों में दस्तक देंगी अक्षय कुमार की ये दो बड़ी फिल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -