उन्नाव रेप केस पर भड़की बॉलीवुड अभिनेत्रियां, कहा- 'फांसी का रास्ता...'
उन्नाव रेप केस पर भड़की बॉलीवुड अभिनेत्रियां, कहा- 'फांसी का रास्ता...'
Share:

इन दिनों भारत में उन्नाव रेप केस का मामला बहुत तेजी से चर्चाओं के विषय बन चुका है. ऐसे में बॉलीवुड सितारों ने उन्नाव रेप केस को लेकर काफी गुस्सा व्यक्त किया है. जी हाँ, हाल ही में इस केस पर ट्विंकल खन्ना, स्वरा भास्कर , तापसी पन्नू, ऋचा चड्ढा , पायल रोहतगी ने अपनी नाराजगी जाहिर की है और सभी ने ट्वीट्स किए हैं. वहीं उन्नाव रेप केस के बाद इस केस की पीड़िता की कार एक्सीडेंट के बाद से ये केस सुर्खियों में बना हुआ है और सोशल मीडिया पर इस केस को लेकर कई तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं.

वहीं अब बॉलीवुड सितारे भी अपना गुस्सा जाहिर करने में पीछे नहीं है. हाल ही में इस केस को सेकर ट्विंकल खन्ना ने भी ट्वीट कर उन्नाव रेप विक्टिम की सलामती की दुआ मांगी है और ट्विंकल खन्ना ने लिखा कि ''मैं प्रार्थना करती हूं कि जरूरतमंद लड़की को न्याय मिले जो उसका हक़ है. जो भी हुआ बहुत भयावह है. ट्रक नंबर प्लेट पर काला रंग लगा होना सिर्फ इत्तेफाक नहीं है.'' वहीं बॉलीवुड की बहुत ही दबंग अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने कहा, 'जब कानून और व्यवस्था काम नहीं करती तो भगवान पर भरोसा रखना चाहिए. ये अपराधी कुलदीप सिंह सेंगर की तस्वीर है. आप सभी इसको बद्दुआ दीजिए, क्योंकि ये लगेंगी जरूर.'

वहीं इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में पायल ने पूरे मामले पर अपनी राय जाहिर की है वीडियो में पायल ने कहा है कि ''ये घटनाक्रम जिस तरह से हुआ है उससे ऐसा लगता है कि किसी बॉलीवुड फिल्म की कहानी हो. जेल में रहते हुए बलात्कार का कोई आरोपी पीड़िता और उसके परिवार पर हमला कराने की कोशिश क्यों करेगा? यदि कोई भी ऐसा करता है तो इससे पहले अपने लिए फांसी का रास्ता खुद ही कंफर्म कर लेगा.'' इसी के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू ने भी ट्वीट्स किए हैं.

अपने साथ गलत काम होने पर भी चुप रहती थी यह एक्ट्रेस, आज है बॉलीवुड का बड़ा नाम

बॉलीवुड से दूर होकर बोलीं लारा दत्ता, इस चीज में बताई जीवन की सबसे बड़ी खुशी

बॉलीवुड पर बोलीं अजय देवगन की साली, कहा- 'फिल्मों से अच्छा तो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -