अपने बेटे पर इस तरह नजर रखती हैं ट्विंकल खन्ना
अपने बेटे पर इस तरह नजर रखती हैं ट्विंकल खन्ना
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी नम्बर वन कहे जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी धमाकेदार फिल्‍म '2.0' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. अक्षय तो अपनी फिल्मों में व्यस्त हैं और उनकी पत्‍नी ट्विकंल खन्‍ना अपने बेटे आरव की देख रेख में व्‍यस्‍त चल रही हैं. यदि आपको भी ऐसा लग रहा है की ट्विंकल अपने बेटे आरव की देखभाल उनके पास रहकर कर रहीं होंगी तो हम आपको बता दें ऐसा कुछ भी नहीं है. ट्विंकल खन्ना मुंबई में रहकर ही बेटे आरव पर नजर रखे हुए हैं.

ट्विकंल ने हाल ही में अपने ऑफीशियल ट्वीटर अकाउंट से एक तस्‍वीर शेयर की है जिसमें आरव की थोड़ी सी झलक दिख रही है और उनके पीछे एक बिल्डिंग पर बड़े-बड़े शब्दों में ट्विंकल लिखा हुआ दिखाई दे रहा है. बेटे आरव की इस अनोखी तस्‍वीर को शेयर करते हुए मम्मी ट्विकंल ने कैप्‍शन में लिखा है कि, ''एक अच्छी भारतीय मां अपने अनमोल बेटे की जिंदगी में हमेशा रहने का रास्ता निकाल ही लेती है."

वहीं ट्विकंल के पति अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म '2.0' के प्रमोशन में व्‍यस्त चल रहे हैं. ये फिल्म एस. शंकर के निर्देशन में बनी है जिसमे रजनीकांत भी नजर आएँगे. शनिवार को ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है. यह फिल्‍म 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

रणवीर सिंह की हल्दी रस्म हुई शुरू, देखिये पहली झलक

हॉलीवुड लुक अपनाकर साधारण कपड़ों पर लाखों लुटा रही प्रियंका

एडल्ट स्टार शकीला के बारे में ऋचा चड्ढा ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -